होम » टीवी » आखिर क्यों अनुराग ने प्रेरणा को मारा थप्पड़..

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में जानिए आखिर क्यों अनुराग ने प्रेरणा को जड़ दिया तमाचा

'कसौटी जिंंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2)में ज्यूरिख स्पेशल एपिसोड में आखिर प्रेरणा(Erica Fernandes) ने अनुराग (Parth Samthaan)को बताया कि उसने शादी क्योंकि। यह सब सुनकर अनुराग, प्रेरणा को थप्पड़ मार देता है।

858

कसौटी जिंदगी के 2(Kasauti Zindgi Kay 2) ज्यूरिख स्पेशल एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि शादी के बाद मिस्टर बजाज और प्रेरणा स्विट्ज़रलैंड के ज्यूरिख में हनीमून मना रहे हैं। इसी दौरान प्रेरणा (Erica Fernandes)को ढूंढने के लिए अनुराग(Parth Samthaan) भी ज्यूरिख में आ जाता है। यहां आने के बाद जब उसकी मुलाकात प्रेरणा से होती है तब कहानी में एक नया ट्वीस्ट देखने को मिलता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि लेटेस्ट एपिसोड  में क्या हुआ।

Advertisement

कसौटी जिंदगी की 2 के इस बार के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुराग प्रेरणा के सामने रोने लगता है। वो उससे लगातार यही सवाल कर रहा है कि उसने बजाज से शादी क्यों की। यह सब देख प्रेरणा यह सोचने लगती है कि अगर वह अनुराग  को यह बता देगी कि उसने ये शादी उसके बिजनेस को बचाने और अनुराग को जेल से बाहर निकालने के लिए की है तो अनुराग उसे कभी अपने से अलग नहीं होने देगा।

प्रेरणा सोचती है कि अगर उसे अनुराग को उसके पैरो पर खड़ा करना है तो उसे यह सारी सच्चाई अनुराग से छुपानी होगी। इसी दौरान जब अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि क्या वो उससे प्यार करती है  प्रेरणा ये कहकर मना कर देती है कि उसे सिर्फ पैसों से प्यार है जो मिस्टर बजाज के पास है। यह सब सुनते ही अनुराग प्रेरणा को थप्पड़ जड़ देता है। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: प्रेरणा ने बजाज पर उतारा अपना गुस्सा, तो प्रेरणा की यादो को वीना ने जलाकर किया ख़ाक]

 

Advertisement