होम » टीवी » 'कसौटी जिंदगी के 2' में विलेन के रूप में नज़र आएगी यह एक्ट्रेस

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नज़र आएगी यह दिग्गज एक्ट्रेस, खलनायिका बन उड़ाएगी सबके होश

'कसौटी जिंदगी के 2' में विलेन के रूप में इस दिग्गज की एंट्री होने जा रही है। कई धारावाहिक और फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं ये।

34

प्रोड्यूसर एकता कपूर का मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी के 2 की कहानी दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है। यहां एक के बाद एक नए स्टार की एंट्री होने की ख़बरों का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ ही दिनो पहले मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर की धामाकेदार एंट्री देखी गई। तो अब सुनने में आ रहा है कि मिस्टर बजाज की बुआ भी एंट्री करने जा रही हैं, जो प्रेरणा की लाइफ को और भी कठिन बना देंगी।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिस्टर बजाज की बुआ का किरदार अलका अमीन निभाती नज़र आएंगी जो एक मंझी हुई अदाकारा हैं। वह प्रेरणा की जिंदगी में और भी मुसीबते खड़ी करेंगी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अलका ने कसौटी जिंदगी के 2 को साइन कर लिया है। वह मिस्टर बजाज की बुआ को किरदार निभाएंगी। प्रेरणा के प्रति उनके दिल में जरा सी दया नहीं होगी।

View this post on Instagram

Kadi dhoop ka safar.. Abhi jaari hai…

A post shared by Alka Amin (@alkaamin) on

 

जहां तक सीरियल की कहानी पर नज़र डाला जाए तो फिलहाल प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी हो चुकी है। वहीं अनुराग प्रेरणा को खोने के गम में डूबा हुआ है। शादी के बाद वह प्रेरणा और बजाज के पिछे स्विट्ज़रलैंड के  ज्यूरिख़ में गया है। दरअसल शादी के बाद बजाज यहां प्रेरणा को हनीमून के लिए लेकर आए हैं।

वहीं अलका अमीन के आने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि वह धारावाहिक में तड़का लगाने में जबरदस्त भूमिका निभाएंगी। बता दें कि  अलका ने क्या हुआ तेरा वादा, ये प्यार नहीं तो क्या है, 12/24 करोल बाग, परिचय जैसे कई सिरियल में अपना बेजोड़ अभिनय प्रस्तुत किया। उन्होंने  दम लगा के हईशा, बधाई हो, केदारनाथ, रोमिया अकबर वॉल्टर जैसी फिल्मों मे भी अपने अभिनय की दमदार प्रस्तुती दे चुकी हैं।

 

Advertisement