होम » टीवी » बजाज मेंशन में प्रेरणा का हुआ स्वागत तो अनुराग ने भी निवेदिता के साथ मिलकर उठाया यह बड़ा कदम

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 2 अगस्त अपडेट: बजाज और प्रेरणा का हुआ स्वागत, तो अनुराग ने निवेदिता से की यह डील

ज्यूरिख से प्रेरणा (Erica Fernandes) संग बजाज (Karang Singh Grover) वापस अपने घर अपने घर आया है।अनुराग (Parth Samthaan) निवेदिता से डील करता है मिस्टर बजाज को बरबाद करने के लिए। वह निवेदिता से कहता है बजाज ने बाबा की कंपनी को बर्बाद कर दिया है।

51

कसौटी जिंदगी के2  (Kasauti Zindgi Key 2 )के 2  अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि फिल्म जबरिया जोड़ी के स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लोगों का मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं। वहीं ज्यूरिख से प्रेरणा (Erica Fernandes) संग बजाज (Karang Singh Grover) वापस अपने घर बजाज मेंशन में लौट आया है। यहां आने के बाद मिस्टर बजाज की मासी दोनो शादी शुदा नए जोड़े का स्वागत घर में बड़ी ही धूम धाम के साथ करती हैं।

Advertisement

वहीं दूसरे दृश्य में दिखाया जा रहा है कि निवेदिता अनुराग (Parth Samthaan) को समझाती है कि वह प्रेरणा के भूल जाए। अनुराग निवेदिता से डील करता है मिस्टर बजाज को बरबाद करने के लिए। वह निवेदिता से कहता है बजाज ने बाबा की कंपनी को बर्बाद कर दिया है। अनुराग की बात सुन निवेदिता इस डील के लिए तैयार हो जाती है। वहीं अनुपम सोचता है कि अनुराग यह डील मिस्टर बजाज को बर्बाद करने के लिए नहीं बल्कि प्रेरणा को वापस पाने के लिए कर रहा है।

वहीं अपने कमरे में जाने के बाद मिस्टर बजाज स्नान करने वॉशरुम में जाते हैं । वॉशरुम से कपड़े के लिए वह नौकर को आवाज देते हैं, लेकिन नौकर की गैरमौजूदगी में प्रेरणा कबोर्ड से कपड़े निकालकर उन्हें देती  है। इसी दौरान प्रेरणा के हाथ एक फाइल लगती है जिसपर बासु परिवार का नाम लिखा है।  बाथरुम से आने के बाद प्रेरणा इस बारे में बजाज से पूछती है कि डिल होने के वाबजूद वह  बसु परिवार के पिछे क्यों पड़ा है। तब वह बजाज उससे कहते हैं कि यह वह नहीं है जो वह समझ रही है।

इसके बाद प्रेरणा की मां उनसे मिलने बजाज मेंशन में आती है और प्रेरणा से पूछती है कि उसने बजाज से शादी क्योंकि। पर प्रेरणा सच न बताते हुए कहती है कि वह मिस्टर बजाज अनुराग से कहीं बेहतर हैं। इसके बाद वह प्रेरणा को तमाचा मार देती हैं। प्रेरणा की मां बजाज पर अनुराग को बर्बाद करने का आरोप लगाती हैं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट 30 जुलाई: बजाज ने अनुराग पर लगाया प्रेरणा को किडनैप करने का आरोप]

 

Advertisement