होम » टीवी » क्या प्रेरणा बताएगी अनुराग को रोनित की सारी सच्चाई

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 29 जुलाई अपडेट: रोनिंत के गुंडों ने प्रेरणा को किया परेशान, अनुराग ने किया ऐसा सवाल

'कसौटी जिंदगी के 2' (Ksauti Zindgi Kay 2) में रोनित के गुंडे अनुराग और प्रेरणा के पिछे पड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ अनुपम निवेदिता को बताता है कि वह उससे कितना प्यार करता है।

54

मशहूर धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Ksauti Zindgi Kay 2) में 29 जुलाई का एपिसोड भी काफी इंटरेस्टिंग रहा। अनुराग(Parth Samthaan), प्रेरणा(Erica Farnandes) को बताता है कि रोनित उसका किडनैप करना चाहता है। तो वहीं प्रेरणा से इस बारे में सोचती है कि आखिर रोनित उसे किडनैप की कोशिश क्यों करना चाहता है। तो वहीं अनुराग भी इसी विचार में डूबा हुआ दिखाई देता है। तभी प्रेरणा को बजाज की बात याद आती है जहां वह रोनित से की गई डील के बारे में वह प्रेरणा को जानकारी देते हैं। वहीं रोनित अपने आदमियों के साथ अनुराग और प्रेरणा का पिछा करता है।

Advertisement

शो में दूसरी तरफ दिखाई देता है कि अनुपम और निवेदिता एक दूसरे से बाते करते हुए दिखते हैं। यहां अनुपम निवेदिता से कहता है कि वह उसके साथ नई शुरूआत करना चाहता है। वह निवेदिता को यह बताता है कि वह उससे कितना प्यार करता है। अनुपम निवेदिता को बताता है कि आज वह जो कुछ है उसकी ही वजह से है।

वहीं अनुराग प्रेरणा से जानना चाहता है रोनित के बारे में। लेकिन प्रेरणा अनुराग को सच्चाई नहीं बताना चाहती है। प्रेरणा के पिछे पड़े रोनित को प्रेरणा की साड़ी का टुकड़ा मिलता है और उसे यह पता चल जाता है कि प्रेरणा यही कहीं है। फिर प्रेरणा अनुराग से पूछती है कि वह इस मुसीबत में क्यो पड़ गया है। तब अनुराग उसे बताता है कि वह अभी भी प्रेरणा से प्यार करता है और वह उसे छोड़ेगा नहीं। उसे लेकर ही वापस जाएगा। दूसरी तरफ बजाज अनुराग और प्रेरणा की तलाश में हैं।

[यह भी पढ़ें:‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग की इन हरकतों पर प्रेरणा को आया गुस्सा, दिया करारा तमाचा]

अनुपम की बात सुनकर निवेदिता कहती है कि वह भी उससे प्यार करती है। इसके बाद दोनो एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए होटल के कमरे में हमबिस्तर रहते हैं। उसी वक्त वहां बजाज आ जाते हैं और दोनो को कमरे से बाहर बुलाते हैं। दोनो के बाहर आने पर बजाज निवेदिता से कहते हैं कि उसके भाई अनुराग ने प्रेरणा को भगाकर ले गया।अनुपम और निवेदिता, बजाज की इस बात से इंकार कर देते हैं। दूसरी तरफ प्रेरणा अनुराग को उससे दूर रहने के लिए कहती है।

 

Advertisement