होम » टीवी » प्रेरणा ने किया मिस्टर बजाज के आरोपों से अनुराग का बचाव

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट 30 जुलाई: बजाज ने अनुराग पर लगाया प्रेरणा को किडनैप करने का आरोप

कसौटी जिंदगी के 2 में 30 जुलाई को दिखाया गया कि अनुराग(Parth Samthaan) और प्रेरणा(Erica Fernandes)मिस्टर बजाज ढूंढ लेते हैं। यहां वह अनुराग पर प्रेरणा के किडनैप का आरोप लगाता है। तब प्रेरणा अनुराग के बचाव करती हुई नज़र आती है।

70

‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasautii Zindagii Kay 2)के 30 जुलाई के एपिसोड मे दिखाया गया कि अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे के साथ बहस करते हैं। यहां प्रेरणा(Erica Fernandes) अनुराग (Parth Samthaan) को अपने पास आने के लिए मना करती है। वह अनुराग से कहती है कि अब वह मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) की पत्नी हैं। तब अनुराग उससे कहता है कि जब उसे (प्रेरणा) उसकी परवाह नहीं है तो वह (अनुराग) क्यूं परवाह करे कि उसकी शादी हो गई है। इसी दौरान रोनित के गुंडे आ जाते हैं और दोनो बचने के लिए किसी घर में छुप जाते हैं।

Advertisement

इस भाग दौड़ में प्रेरणा के पैर में चोट आ जाती है। तब अनुराग उसके पैरो पर मलहम लगाता है। प्रेरणा उससे सवाल करती है कि वह यह सब क्यों कर रहा है, मेरी शादी हो चुकी है। तब अनुराग उससे कहता है कि जब उसने कमोलिका से शादी की थी तब उसने भी एक्सेप्ट किया था। प्रेरणा अनुराग को कहती है कि वह मूव ऑन कर ले।

दूसरी तरफ प्रेरणा और अनुराग की तलाश में लगे मिस्टर बजाज आखिरकर अनुराग और प्रेरणा को ढूंढ लेते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ निवेदिता ने मिस्टर बजाज के गुस्से से बचाने के लिए लगातार अनुराग को लगातार फोन ट्राई करती है। प्रेरणा और अनुराग को ढूंढने के बाद बजाज अनुराग पर प्रेरणा के किडनैप का आरोप लगाता है। तब प्रेरणा अनुराग का बचाव करती हुई बजाज को बताती है कि अनुराग महिलाओं की इज्जत करना जानता है। प्रेरणा बजाज को कहती है कि रोनित ने उसे किडनैप करने की कोशिश की थी और अनुराग ने उसे बचाया। तब बजाज रोनित को पकड़ने के लिए धोखे से बुलाता है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ 29 जुलाई अपडेट: रोनिंत के गुंडों ने प्रेरणा को किया परेशान, अनुराग ने किया ऐसा सवाल]

 

Advertisement