Advertisement

खुद को फीट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की प्रेरणा, देखें वीडियो

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Ki) प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने एक वीडियो शेयर किया है। यहां वह जिम में खूब पसीने बहा रही हैं।

146

टीआरपी लिस्ट से बाहर होने के बावजूद टीवी  शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Ki) लोगों को बेहद पसंद है। यही नहीं शो के सितारों के फैन्स की तादाद भी सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती जा रही है। इन्हीं में से एक हैं प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) जिनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोवर्स की गिनती लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं एरिका भी फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

वहीं हाल ही में एक बार फिर एरिका ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह Calisthenics वर्कआउट करती हुई नज़र आ रही हैं। उनका यह कठिन वर्कआउट देख यही लगता है कि वह खुद को फिट बनाए रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वह लोगों को अपने फिटनेस गोल भी साझा कर रही हैं। एरिका ने यहां कैप्शन में लिखा है ‘खुद को रोकने के लिए खुद को रोके…कसरत के साथ’ देखें वीडियो।

वैसे एरिका फिटनेस के साथ अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी पसंद करती हैं। इस बात का अंदाजा उनकी सोशल मीडिया की तस्वीरों से लगा सकते हैं। यहां उनका अलग-अलग लुक देख अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: मालदीव में कुछ यूं छुट्टियों के मजे ले रही हैं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की प्रेरणा, देखें हॉट तस्वीरें]

 

Advertisement