होम » टीवी » अनुराग से मिली मिस्टर बजाज को यह चेतावनी

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 6 अगस्त अपडेट: अनुराग ने मिस्टर बजाज को दी घर खाली करने की चेतावनी

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kii) में अनुराग (Parth Samthaan) मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) के घर जाता है। वहां वह प्रेरणा (Erica Fernandes) के सामने बजाज से कहता है कि उसने उसका घर ख़रीद लिया है।

52

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kii) में 6 अगस्त को दिखाया गया कि मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) अपनी मासी को यह बताते हैं कि वह कुकी को लेकर बेहद खुश हैं। दरअसल कुकी यह ऐसी पहली रात है जहां वह चैन से सोई। वहीं अनुराग (Parth Samthaan) ने शेयर होल्डर्स को लालच देकर उनसे मिस्टर बजाज के शेयर को खरीद लेता है।

Advertisement

वहीं दूसरे सीन में दिखाया गया कि अनुराग मिस्टर बजाज के घर पर आता है। यहां दोनो प्रेरणा के आमने सामने आ जाते हैं। यहां अनुराग मिस्टर बजाज से कहता है कि कल से यह घर मेरा हो गया है। वह मिस्टर बजाज से कहता है कि आप दूसरों को धोखा देने में इतने व्यस्त हो गए हैं कि आपने सोचा ही नहीं आपको भी कोई धोखा दे सकता है। अनुराह  मिस्टर बजाज को बताता है कि वह उनकी कंपनी और घर को टेकओवर कर लिया है। तब बजाज उससे कहता है कि जो मुझे पर्सनली हर्ट करता है मैं उसे बर्बाद कर देता हूं।

बजाज अनुराग से कहता है कि प्रेरणा से शादी करने के पिछे कारण उसकी बेटी है न कि अनुराग। बजाज अनुराग से निवेदन करता है कि वह ऐसा न करे।। पर अनुराग उसकी बात मानने के लिए तैयार नहीं। वहीं प्रेरणा अकेले में सोचती है कि अनुराग ने पहली बार ग़लत कदम उठाया है। वहीं अनुपम अनुराग को समझाता है कि प्रेरणा उसके कहने पर मिस्टर बजाज से बात करने गई थी। पर अनुराग को लगता है कि अनुपम प्रेरणा की खामियों को कवर करता है।

[यह भई पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ 2 अगस्त अपडेट: बजाज और प्रेरणा का हुआ स्वागत, तो अनुराग ने निवेदिता से की यह डील]

Advertisement