होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की जान बचाने के लिए प्रेरणा ने अपनी जान लगा दी दांव पर

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की जान बचाने के लिए प्रेरणा ने अपनी जान लगा दी दांव पर

कसौटी जिंदगी के 2 ( kasautii zindgii kay 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) अनुराग  (Parth Samthan) की गाड़ी के पास पहुंच जाती है। वह अनुराग की जान बचाने के लिए उठाती है ये खतरनाक कदम।

132

कसौटी जिंदगी के 2 ( kasautii zindgii kay 2) में 13 फरवरी को दिखाया गया प्रेरणा (Erica Fernandes) अनुराग  (Parth Samthan) की गाड़ी का पिछा कर रही है। तब शेखर का फोन आता है। पर फोन पर वीना प्रेरणा को डांटती है और वापस आने के लिए कहती है। वहीं शेखर प्रेरणा को वापस आने के लिए कहता है पर अनुराग के साथ आने के लिए। वह प्रेरणा को कहता है कि तुम और अनुराग एक दूसरे के लिए बने हो। प्रेरणा शेखर को मां का ख्याल रखने के लिए कहकर फोन रख देती है।  शेखर की बात सुन के वीना गुस्सा आ जाती है और उसे थप्पड़ मारती है।

Advertisement

शेखर कहता है बड़ा भाई होने के नाते उसका फर्ज बनता है। इसके बाद मनिष और शिवानी भी प्रेरणा और अनुराग के प्यार की बात करते हैं जिससे वीना दोनो को मारती है। इसके बाद वीना के साथ मिलकर तीनो भावुक हो जाते हैं।

प्रेरणा अनुराग की गाड़ी के पास आ गई है। वह प्रेरणा को कहता है पिछे जाने के लिए पर प्रेरणा नहीं मानती है। रोनित कोमोलिका को फोन करके अनुराग का लोकेशन बता रहा है। प्रेरणा अनुराग से कहती है कि जैसे ही वह अपनी गाड़ी को अनुराग की गाड़ी के करीब ले जाएगी, अनुराग खिड़की से कूदकर उसकी गाड़ी में आ जाए। अनुराग तैयार हो जाता है पर उसका सीट बेल्ट फंस जाने के कारण वह नहीं निकल पाता है।

Advertisement

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की गाड़ी का ब्रेक फेल होने की खबर सुन मोहिनी को लगा झटका]

सीट बेल्ट निकालने में असफल अनुराग को लगता है वह नहीं बचेगा। वह प्रेरणा के साथ अपनी भावनाएं शेयर करता है। प्रेरणा उसे डांटती है। जैसे ही दोनो की गाड़ी पहाड़ी की उंचाई पर पहुंचती है। अनुराग के मना करने के बाद भी प्रेरणा अनुराग की गाड़ी के सामने आकर ब्रेक लगाती है। पर अनुराग की गाड़ी की वजह से प्रेरणा की गाड़ी को घसीटती हुई खाई के पास जाकर अटक जाती है।

प्रेरणा को लगता है वह अब नहीं बचेगी। लेकिन अनुराग उसे गाड़ी से बाहर निकाल लेता है। प्रेरणा तब तक बेहोश हो जाती है। अनुराग मदद के लिए पुकारता है। कोमोलिका ये सब देखती है और सोचती है कि प्रेरणा मर जाए। इसके बाद वह विराज को फोन करके बता देती है कि अनुराग जिंदा है। वह विराज को प्रेरणा से सगाई कर ले। कोमोलिका कहती है उसे कि अनुराग प्रेरणा को हॉस्पिटल ले गया है।

हॉस्पिटल में प्रेरणा को होश आने के बाद अनुराग उसे डांटता है। प्रेरणा उससे पूछती है कि अगर तुम मेरे जगह होते तो क्या करते।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो