Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा ने कोमोलिका को दे दी ये खुली चुनौती

कसौटी जिंदगी के 2 (kasautii zindgii kay 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) कोमोलिका (aamna sharif) को चुनौती देती है। विराज पर अनुराग (Parth Samthan) का शक और भी गहरा हो गया और वह विराज की गाड़ी का पिछा करता है।

406

कसौटी जिंदगी के 2 (kasautii zindgii kay 2) में 17 फरवरी को दिखाया गया प्रेरणा (Erica Fernandes) गाड़ी के ब्रेकफेल के साथ अपनी अंगूठी दिखाते हुए कोमोलिका (aamna sharif) को  है। वह कोमोलिका को प्नेरणा अंगूठी दिखाते हुए कहती है कि और अनुराग (Parth Samthan) को एक दूसरे के लिए बने हैं। प्रेरणा  को कोमिलका को चुनौती देती है कि तीन दिन में कोमोलिका को उनकी लाइफ और बासुवाड़ी से बहुत दूर जाना पड़ेगा।

Advertisement

शेखर उस मैकेनिक का पता पूछने के लिए पान वाले के पास जाता है जिसने प्रेरणा की गाड़ी का ब्रेकफेल किया था। रोनिक पहले ही उस मैकेनिक के घर पहले ही पहुंच जाता है। अनुराग के सामने विराज को सोनालिका का फोन आता है पर वह उठाता नहीं है।विराज को फोन न उठाते देख अनुराग को उसपर शक होता है। अनुराग उसे फोन उठाने के लिए कहता है,  पर विराज गाड़ी में फोन पर बात करने की बात कहकर वहां से चला जाता है।इससे अनुराग का शक विराज के लिए और गहरा हो जाता है।  कोमोलिका फोन पर विराज को डांटती है फोन नही उठाने के लिए।

यहां आरोपी मैकेनिक रोनित को गनप्वाइंट दिखाकर अपने कब्जे में ले लेता है। उसे शक हो जाता है कि कोमोलिका ने रोनित को उसे मारने के लिए भेजा है क्योंकि प्रेरणा की मौत नहीं हुई। पर रोनित चालाकी से पासा पलट देता है और मैकेनिक की गन अपने हाथ में ले लेता है। शेखर वहां पहुंच जाता है जिसे देख दोनो छुप जाते है। दूसरी तरफ अनुराग विराज का पिछा करता है। विराज समझ जाता है और वह अनुराग को गुमराह करने के लिए गाड़ी दूसरी जगह लेकर जाता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की जान बचाने के लिए प्रेरणा ने अपनी जान लगा दी दांव पर]

इसके बाद विराज को गाड़ी को रोकते देख वह भी रोक देता है। वह अनुराग से पास जाकर पूछता है कि पिछा करने के बारे में। तब अनुराग बहाना करते हुए उसे बताता है कि वह घड़ी लौटाने के लिए उसका पिछा कर रहा है। विराज अनुराग से कहता है कि वह घड़ी उसकी नहीं है। विराज उसे वापस अपने घर जाने के लिए कहकर चला जाता है।

कोमोलिका विराज को प्रेरणा के चैलेंज के बारे में बताती है। वही विराज से कहती है कि उसे दो दिन में प्रेरणा से शादी कर उसे दूर ले जाना होगा। विराज तैयार हो जाता है। मैकेनिक के घर में रोनित शेखर से बचकर भागने की कोशिश करता है। पर शेखर उसे पकड़ लेता है।

 

Advertisement