Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की दवाओं को लेकर प्रेरणा के सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई

कसौटी जिंदगी के 2  (kasautii zindgii kay 2) में  19 फरवरी को दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes) को वासुवाड़ी में देख कोमोलिका (aamna sharif)  गुस्सा हो जाती है। वहीं प्रेरणा के सामनेअनुराग (Parth Samthan) की दवाओं को लेकर सच्चाई।

262

कसौटी जिंदगी के 2  (kasautii zindgii kay 2) में  19 फरवरी को दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes) को वासुवाड़ी में देख कोमोलिका (aamna sharif) गुस्सा हो जाती है। वह मोहिनी और निवेदिता को चेतावनी देती है प्रेरणा को घर से निकालने के लिए। वह मोहिनी और निवेदिता से कहती है कि अगर प्रेरणा को घर से नहीं निकाला तो वह खुद घर छोड़कर चली जाएगी। मोलाय के बुलाने पर मोहिनी प्रेरणा को उसके साथ जाने के लिए कहती है। ये देख कोमोलिका का गुस्सा और बढ़ जाता है।

Advertisement

दूसरी तरह वीना को शिवानी और शेखर प्रेरणा की शादी जल्दी करवाने के लिए सवाल करते हैं। वीना उन्हें डांटती है और अपने फैसला नहीं बदलने की बात कहकर चली जाती है। विराज कोमोलिका को फोन करके अपनी शादी की ख़बर बता देता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की जान बचाने के लिए प्रेरणा ने अपनी जान लगा दी दांव पर]

अनुराग विराज के घर छानबीन करने पहुंच जाता है। वह नौकर के सामने बहाना बना कर विराज के कमरे में चला जाता है। विराज के कमरे में अनुराग की तलाशी पर नौकर को शक हो जाता है। वह विराज को फोन करके बता देता है। विराज अपने नकली मां बाप को भेज देता है।  विराज के कमरे की तलाश करने के दौरान अनुराग को कुछ पेपर्स मिलते हैं।

मौलॉय प्रेरणा को बताता है कि अनुराग को दवाई लेने के बाद प्रॉब्लम होती है। प्रेरणा कोमोलिका के कमरे में जाकर अनुराग की दवाई तलाश करती है जो वह अनुराग को देती है। यहां अनुराग की बदली हुई दवा देखकर चौंक जाती है।

 

Advertisement