Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: मां बनी प्रेरणा तो लौटी अनुराग की याददाश्त, जानिए आगे क्या हुआ

कसौटी जिंदगी के  (kasautii zindgii kay 2) में प्रेरणा  (Erica Fernandes) ने एक बेटी को जन्म दिया। वहीं अनुराग (parth samthaan) की याददाश्त भी वापस लौट आई है। वह अपनी बेटी को देखकर बहुत खुश है।

264

कसौटी जिंदगी के 2  (kasautii zindgii kay 2) में 25 फरवरी को दिखाया गया प्रेरणा  (Erica Fernandes) ने एक बेटी को जन्म दिया। वहीं अनुराग (parth samthaan) की याददाश्त भी वापस लौट आई है। वह अपनी बेटी को देखकर बहुत खुश है। अनुराग प्रेरणा को बताता है कि उसे सब याद आ गया है। प्रेरणा यह जानने के बाद बेहद खुश है। दोनो अपनी बेटी का नाम स्नेहा रखते हैं।

Advertisement

कोमोलिका विराज से मिलने जाती है जहां वह प्रेरणा को किडनैप कर शादी करना चाहता था। पर यहां कुछ गुंडो को बेहोश पड़ा देख वह परेशान हो जाती है। हॉस्पिटल में मोलॉय, मोहिनी, निवेदिता और अनुपम के साथ हॉस्पिटल आता है। साथ ही कोमोलिका भी आती है। प्रेरणा की बेटी और अनुराग की याददाश्त वापस आने की ख़बर सुन जहां सब खुश हो जाते हैं वहीं कोमोलिका परेशान हो जाती है। नर्स स्नेहा को लेकर इन्क्यूबेटर में ले जाती है क्योंकि वह थोड़ी कमज़ोर है। अनुराग प्रेरणा के घरवालो को सारी खुशख़री सुना देती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की दवाओं को लेकर प्रेरणा के सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई]

मोलॉय प्रेरणा को अपनी बेटी के साथ वापस अपने ससुराल यानी बासुवाड़ी में आने के लिए कहता है। अनुराग बेबी से मिलने इन्क्यूबेटर में जाता है। वह स्नेहा को बताता है कि वह उसे और प्रेरणा से बहुत प्यार करता है। बेबी को गोद में लेते ही उसे सबकुछ याद आ गया। कमोलिका बाहर खड़ी होकर चुपचाप ये देखती रहती है। अनुराग सोनालिका की तरफ देख उससे बात करने के बारे में सोचता है। पर फोन आ जाने के कारण वह वापस चला जाता है।

प्रेरणा अनुराग को सच बता देती है कि सोनालिका ही कोमोलिका है। उसने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। वह अनुराग से कहती है कि कोमोलिका बेटी को मारना चाहती है। वह अनुराग को कोमोलिका की प्लास्टिक सर्जरी वाला वीडियो दिखाती है।

 

Advertisement