Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2: क्या फिर होगी मिस्टर बजाज की वापसी? जानें पूरी सच्चाई

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में इन दिनों एक बाद एक नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि एक बार फिर करण सिंह ग्रोवर उर्फ मिस्टर बजाज की शो में वापी हो सकती है। इसमे कितनी सच्चाई है जानने के लिए पढ़ें पूरी ख़बर।

159

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में इन दिनों एक बाद एक नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। प्रोमो में अनुराग प्रेरणा को बिल्डिंग से धक्का देकर मारते हुए नज़र आ रहा है। हालांकि इस प्रोमो में प्रेरणा के किरदार को मारने के लिए शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को खूब ट्रोल किया गया।

Advertisement

इसके बाद अब एक और ट्वीस्ट शो में आने वाला है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर शो में मिस्टर बजाज यानी करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की वापसी होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जब अनुराग प्रेरणा को बिल्डिंग से धक्का देगा तब मिस्टर बजाज उसे बचाएंगे और फिर से एक नई शुरूआत के लिए उसकी मदद करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रेरणा दुबारा अपनी आइडिंटी छुपाकर अनुराग से अपना जवाब लेने आ सकती है। रिपोर्ट के अनुसार सोर्स ने बताया कि कऱण इन दिनो वैकेशन पर है और अगले हफ्ते तक वापस शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

वहीं शो के बारे में आपको बता दें कि अनुराग की याददाश्त एक बार फिर वापस आ गई है। वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा मां बन गई है। उसने एक बेटी को जन्म दिया है। अनुराग अपनी बेटी को लेकर बेहद खुश है और उसने प्रेरणा को अपना लिया है। वहीं कोमोलिका की सच्चाई भी सबके सामने आ गई है। सबको पता चल गया है कि सोनालिका ही कोमोलिका है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा को मारते देख लोगो ने किया एकता कपूर को ट्रोल, कह दिया ऐसा कुछ]

 

Advertisement