Advertisement

कटरीना संग अफेयर की ख़बरों पर विक्की ने तोड़ी चुप्पी, कहा “प्यार एक बेस्ट फीलिंग है..”

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky kaushal) की अफेयर की ख़बरें खूब सुनने को मिल रही हैं। वहीं विक्की ने इन ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए दिया अपना बयान। साथ ही प्यार को लेकर व्यक्त की अपनी भावनाएं।

784

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनो अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। उनका नाम ‘उरी’ एक्टर विकी कौशल (Vicky kaushal) के साथ खूब जोड़ा रहा है। इस अफेयर की ख़बरों ने तब खूब सुर्खियां बटोरी जब दीवाली पार्टी के दौरान दोनो की एक साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। दोनो यहां एक कॉमन दोस्त की पार्टी में गए हुए थें। वहीं अब हाल ही में विकी ने इन ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

डेक्कन क्रोनिकल से बातचीत के दौरान कटरीना संग अफेयर की ख़बरों पर विक्की ने कहा “मुझे नहीं लगता कि इसपर कोई सफाई देना चाहिए। मैं केवल यह कहना चाहूंगा कि आपको अपने निजी जीवन को सुरक्षित रखना चाहिए। कभी-कभी मैं अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा ओपन रहता हूं क्योंकिन मैं झूठ नहीं बोल सकता।”

[यह भी पढ़ें: अफेयर की खबरों के बीच एक साथ दिखे विक्की कौशल-कटरीना कैफ, तस्‍वीर हो रही वायरल]

विक्की ने आगे कहा ” यदि आप एक बयान देते हैं,  तो पूरी तरह से चर्चा में आ जाती है। और जब यह लौटकर मेरे पास आएगी तो यह बयान बदला हुआ मिलेगा। फिर उस बयान पर सवाल उठेंगे।  वास्तव में सच कहूं, तो कोई कहानी नहीं है।” वहीं प्यार को लेकर विक्की का कहना है  “मुझे लगता है प्यार एक बेस्ट फिलिंग है।”

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी शूजित सरकार की बायोपिक फिल्‍म ‘उधम सिंह’ की बायोपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा  विकी की फिल्म भूत भी जल्द ही पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement