Advertisement

विवादित बयान पर रोहित के ट्रोलर्स को कटरीना ने यूं दिया करारा जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही मे उन्होंने निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के विवादित बयान को लेकर किया उनका बचाव।

1,927

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (katrina kaif) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अपनी  इस फिल्म को लेकर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी विवादो में घिरे हुए हैं। यही नहीं, अपने बयानो के चलते सोशल मीडिया पर रोहित को बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। तो वहीं इसपर कटरीना ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया बयान। उन्होंने रोहित को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

Advertisement

प्रिय मित्रों और शुभचिंतकों … मैं आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट या आर्टिकल्स पर टिप्पणी नहीं करती हूं … लेकिन इस मामले में, मुझे लगता है कि रोहित सर द्वारा की गई टिप्पणी को पूरी तरह से गलत समझा गया है। मैं उस टिप्पणी की बात कर रही हूं, जिसमें रोहित शेट्टी ने कहा था कि कोई भी मुझे फ्रेम में नहीं देखेगा जहां मैने पलके झपकाई थी, क्योंकि वहां तीन बड़े स्टार्स हैं और एक ब्लास्ट हो रहा है।  ”

कटरीना ने आगे कहा ” रोहित सर ने कहा तुमने पलकें झपकाई हैं या नहीं इसपर कोई ध्यान नहीं देगा। लेकिन इसके बावजूद हमने एक टेक किया था। मैं रोहित सर के साथ एक बेहद पॉजिटिव रिलेशन और दोस्ती साझा करती हूं। उनके साथ मैंने हमेशा सिनेमा से जुड़ी बातो को एंजॉय किया है और वह हमेशा दोस्त के रूप में मेरे साथ हमेशा खड़े रहे हैं। इन बातो को बेवजह बढ़ाया जा रहा है।” नीचे देखें कटरीना का बयान..

दरअसल फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में रोहित ने कहा था कि ब्लास्ट वाले सीन के लिए उन्होंने कटरीना को को कहा था तुम्हारी तरफ कोई देखने वाला नहीं है। रोहित ने कहा “कटरीना इस बात पर मुझसे कहती हैं कि तुम ये दावा कैसे कर सकते हो? जिस पर मैंने उन्हें कहा था कि कटरीना तीन सुपरस्टार आपके सामने हैं, बैकग्राउंड में ब्लास्ट हो रहा है, तुमपर किसी का ध्यान नहीं जाएगा और मैंने वही शॉट रखा। प्रोमो में देखा जा सकता है कि उनकी आंख झपक रही है लेकिन कौन देखेगा?” रोहित के इसी बयान के लिए लोगो ने उन्हें ट्रोल किया था।

[यह भी पढ़ें: होली पार्टी में कटरीना कैफ़ के माथे को छूते नज़र आए विक्की कौशल, देखें वीडियो]

Advertisement