Advertisement

अफेयर की खबरों के बीच कटरीना ने किया विक्‍की की फिल्‍म ‘भूत’ का रिव्‍यू, कह दिया ऐसा कुछ

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, उनका किसी और से नहीं बल्‍कि ‘उरी’ एक्टर विक्‍की कौशल (Vicky kaushal) के साथ खूब जोड़ा रहा है।

522

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, उनका किसी और से नहीं बल्‍कि ‘उरी’ एक्टर विक्‍की कौशल (Vicky kaushal) के साथ खूब जोड़ा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि दोनों सितारे भी अपने अफेयर की खबरों को हवा देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। बता दें, टैलेंटेड एक्‍टर विक्‍की की फिल्‍म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी। दिलचस्‍प बात ये है कि इस खास मौके पर कटरीना भी वहां पहुंचीं थी। जहां उन्‍हें देखकर हर कोई हैरान हो गया था।

Advertisement

वहीं अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्‍की कौशल (Vicky kaushal) के लिए ऐसा कुछ किया है, जिसे देखकर आप जरूर खुश हो जाएंगे। बता दें, कटरीना अपने कथित बीएफ विक्‍की की जल्‍द रिलीज हो रही फिल्‍म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ को रिव्‍यू भी किया है। इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस ने अपना रिव्‍यू अपने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए फैंस के साथ भी शेयर किया है। विक्‍की कौशल की इस फिल्‍म को उन्‍होंने आउटस्‍टैंडिंग बताया है।

बता दें, यह पहली बार नहीं कि कटरीना ने अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्‍की की तारीफ की हो। बल्‍कि इसके पहले भी कटरीना (Katrina Kaif) ने अपने एक इंटरव्‍यू में विकी कौशल (Vicky Kaushal) की तारीफ भी कर चुकी हैं। वहीं विक्‍की कौशल भी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ काम करने को लेकर अपनी इच्‍छा भी जता चुके हैं।

(यह भी पढ़ें : खुद को पंजाब की कटरीना समझने वाली शहनाज की शेफाली ने कर दी राखी सावंत से तुलना, देखें वीडियो)

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना वर्तमान में अक्षय कुमार संग फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं विकी कौशल (Vicky Kaushal) भी शूजित सरकार की बायोपिक फिल्‍म ‘उधम सिंह’ की बायोपिक में नजर आएंगे।

Advertisement