Advertisement

झाडू लगाते-लगाते बैटिंग करने लगीं कटरीना कैफ, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन होने की घोषणा के बाद कटरीना अब सोशल मीडिया पर बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं।

395

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन होने की घोषणा के बाद कटरीना अब सोशल मीडिया पर बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस ने हाल ही में बर्तन धुलते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया गया था। हालांकि अब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने झाडू लगाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह झाडू लगाती हुईं नजर आ रही हैं। झाडू लगाने के बाद ही एक्‍ट्रेस ही मस्‍ती के मूड में भी नजर आ रही हैं। दरअसल, वह उसी झाड़ू का बैट बनाकर उससे बैटिंग करती नजर आती हैं। एक्‍ट्रेस के इस वीडियो में बॉलीवुड सितारों के साथ उनके फैंस ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं। इतना ही नहीं अर्जुन कपूर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट करते हुए लिखा, “आये कांताबेन 2.0।” देखें लोगों के मजेदार कमेंट्स..

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस को लेकर ऋषि कपूर ने पाकिस्तनियों से जताई हमदर्दी, तो मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

बता दें, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। कुछ घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो अब तक 49 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वहीं, भारत में कोरोनावायरस ये संक्रमित लोगों की संख्‍या लगातार बढ़कर 700 से अधिक पहुंच गई है और 10 से ज्यादा की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement