Advertisement

आइसोलेशन में कटरीना कैफ ने घर में कैद होकर धोए बर्तन, वीडियो देख लोगों कह दिया कुछ ऐसा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में लंबे ब्रेक के बाद कटरीना सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं।

397

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में लंबे ब्रेक के बाद कटरीना सोशल मीडिया में बेहद एक्‍ट‍िव हो गई हैं। जहां से वह लगातार अपनी एक बाद एक तस्‍वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। ऐसे में कटरीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस घर में कैद होकर बर्तन धोती नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो…

Advertisement

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह घर में रहकर बर्तन धो रही हैं। साथ ही बर्तन धोने के साथ वह पानी की बचत करना भी बता रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्‍ट्रेस कैसे सारे बर्तनों को सिंक में रख लिए और उनपर पानी डाल दिया और धीरे-धीरे सारे बर्तन इसी तरह धो दिए हैं। कटरीना के इस अंदाज को देखकर फिल्‍मी सितारों समेत उनके फैंस ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं। देखें इधर…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

कटरीना के इस अंदाज  को देखकर अर्जुन कपूर ने जहां उनको कांताबेन 2.0 बताया है। वहीं सुनील ग्रोवर ने उनके इस काम को बहुत क्रांत‍िकारी कहा है।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : ‘भाभीजी घर पर हैं’ के एक्टर आसिफ़ शेख़ ने अपने फ़ैंस से की ख़ास अपील, देखें ये वीडियो)

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सलमान खान की ‘भारत’ में नजर आई थीं। फिलहाल वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित भारत में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके साथ ही 495 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement