Advertisement

कैटी पेरी ने कॉन्सर्ट के बीच जैकलीन की तारीफ़ मे ऐसा कुछ कहा, देखें शानदार वीडियो  

जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) को अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार केटी पेरी (Katy Perry) में एक नई दोस्त मिल गयी है जब वह हाल ही में एक म्यूजिक इवेंट के लिए भारत के दौरे पर थी।

498

जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) को अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार कैटी पेरी (Katy Perry) में एक नई दोस्त मिल गयी है जब वह हाल ही में एक म्यूजिक इवेंट के लिए भारत के दौरे पर थी।

Advertisement

एक अच्छी शुरुआत करते हुए, जैकी और केटी दोनों ही एक-दूसरे की कंपनी बेहद पसंद करते है और शनिवार की शाम म्यूजिक इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान, केटी ने कॉन्सर्ट के बीच में अपनी खास दोस्त जैकलीन को एक ट्रिब्यूट दिया जो हमारी बॉलीवुड दिवा जैकलीन फर्नांडिस के प्रति उनके प्यार साफ़ ज़ाया करता है।

कैटी जब अपने पॉप नंबर के साथ स्टेज पर आग लगा रही थी, तब कॉन्सर्ट के बीच में जैकलीन संबोधित करते हुए केटी ने कहा, “जैकलीन तुम उस ड्रेस में अच्छी लग रही हो।” देखें वीडियो।

पहली मुलाकात के बाद, जैकी पॉप स्टार केटी से मिलकर बेहद खुश थी क्योंकि केटी ने मुंबई में अपनी पहली शाम में किक देखने की इच्छा जताई थी। जैकलीन ने वास्तव में केटी की भारत यात्रा के दौरान एक अच्छी दोस्त की भूमिका निभाई है। एक साथ समय बिताने से ले कर कॉन्सर्ट, पार्टी और फिल्में देखने तक, दोनों ने एक दूसरे के साथ बिताए गए इस वक़्त का भरपूर आनंद लिया है।

[यह भी पढ़ें:कैटी पेरी की वेलकम पार्टी में ऐश्वर्या और मलाइका समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें]

इससे पहले भी, जब अंतर्राष्ट्रीय इंफ्लून्सेर अमांडा सेर्नी ने भारत का दौरा किया था, तब जैकलीन ने उनके लिए एक परफ़ेक्ट होस्ट और दोस्त की भूमिका निभाई थी। कहना गलत नहीं होगा कि जैकलिन ने निश्चित रूप से पर्सनल और प्रोफेशनल क्षेत्रों में अपनी उपलब्धियों के साथ ग्लोबल मैप पर एक गहरी छाप छोड़ दी है।

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, जैकलीन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ड्राइव’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है और अब जल्द फिल्म ‘मिसिज़ सीरियल किलर’ के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

जैकलीन जल्द सलमान खान की “किक 2” में भी नज़र आएंगी जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित होगी।

Advertisement