Advertisement

वीडियो: केबीसी 11 मे आया पहला कश्मीरी कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन को कर दिया परेशान

कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर आया पहला कश्मीरी कंटेस्टंट। यही नहीं कंटेस्टंट ने अमिताभ बच्चन को अपनी इन बातो से हैरान कर दिया।

82

टीवी का सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC11) में लोगो की खूब दिलचस्पी होती हैं। वहीं शो में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का  कंटेस्टंट के साथ सवाल जवाब शो को और भी मजेदार बनाता है। शो में अक्सर देखा जाता है कि बिग बी कंटेस्टंट को कम्फर्टेबल करवाने के लिए उनसे कई मजेदार सवाल जवाब करते दिखाई देते हैं।

Advertisement

इस बार भी कुछ ऐसा हुआ जब अनंतनाग जम्मू कश्मीर के रहने वाले मोहम्मद यूनुस दार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे। यूनुस कश्मीर में एक टीचर के रूप में कार्यरत हैं जो बच्चों को पढ़ाते हैं। शो के दौरान यूनुस ने अमिताभ बच्चन के सामने अपने ऐसे राज खोले जिसे जान खुद महानायक भी दंग रह गए। यूनुस ने बताया कि उनके दोस्त उन्हें ह्यूमन कैलकुलेटर कहकर पुकारते हैं। इसके पिछे वजह बताते हुए यूनुस ने कहा कि लह गणित के अधिकतर सवाल पर कुछ ही पल में सुलझा देते हैं।

#KBC11

Cooking meals for 450 children every day is definitely not a child's play. Babita does that for a very mearge wage with a beautiful smile on her face. Not only her, but Md. Younis too with his humble dreams touches our hearts. Watch these two wonderful people try their luck tonight at #KBC11 at 9 PM. Amitabh Bachchan

Sony Entertainment Television ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಸೆಪ್ಟೆಂಬರ್ 18, 2019

यही नहीं यूनुस ने अमिताभ बच्चन से कोई 2 अंक वाली संख्या चुनने के लिए कहा। जैसे ही बिग बी ने संख्या बताई यूनुस ने तुरंत उसका स्कवायर रूट बता दिया। यही नहीं अमिताभ ने अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए यूनिस से कई अंको की गणना करवाई जिसका उन्होंने बिना समय लिए जवाब दे दिया। अमिताभ ने जब इसके राज जानने की कोशिश की तब यूनुस ने उन्हें बताया कि उन्होंने कुछ छोटे-छोटे ट्रिक्स बना कर रखे हैं इसके लिए। बता दें कि यूनुस ने यहां 12 लाख 50 हज़ार रुपये की रकम जीती। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़़ें: जानिए आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी 11’ मे इस महिला कंटेस्टंट को उढ़ाई शॉल, देखें वायरल वीडियो]

 

Advertisement