Advertisement

केबीसी 11: इन 14 सवालों के जवाब देकर करोड़पति बनीं चरणा गुप्ता, 15वें सवाल पर हुआ ऐसा कुछ

कौन बनेगा करोड़ पति 11  (Kaun Banega Crorepati) की कंटेस्ट चरणा गुप्ता (Charna Gupta) को करोड़पति बनने के लिए 15 वें सवाल का जवाब देना था। लेकिन तब तक कुछ ऐसा हो गया।

139

टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़ पति 11’  (Kaun Banega Crorepati)अपनी कंटेस्ट चरणा गुप्ता (Charna Gupta) को लेकर चर्चा में है। पेशे से लेबर इंस्पेक्टर चरणा इस सोमवार को हॉट सीट पर आईं और देखते-देखते एक शानदार मुकाम पर पहुंच गईं। उन्होंने यहां 14 सवलों का जवाब बड़ी ही सहजता के साथ दिया था। लेकिन 15 वें सवाल के बाद चरणा ने शो को छोड़ने का फैसला किया।

Advertisement

बता दें कि चरणा इस कौन बनेगा करोड़ पति 11 (KBC) की वह पहली कंटेस्ट हैं जिसने सबसे ज्यादा रकम जीती है। चरणा के पहले अब तक जितने भी कंटेस्टंट में 12 लाख से उपर कोई नहीं गया। यहां चरणा ने सभी 11 सवालों का सटीक जवाब दिया है। चलिए आपको बताते है वह कौन सा सवाल है जिसे चरणा ने छोड़ने का फैसला लिया।

15 वां सवाल कुछ यूं था जिसे शो के होस्ट और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने चरणा से पूछा” 1944 में, कंगला टोंगबी की लड़ाई किस वर्तमान शहर के पास हुई थी? इसके लिए ऑप्शन में पूछा गया था, ईटानगर, इंफाल, गुवाहाटी और कोहिमा। इसका सही जवाब हालांकि इंफाल था। पर चरणा ने इसे छोड़ने में ही समझदारी समझी।

केबीसी
सोर्स- आजतक

वहीं इसी दौरान चरणा ने बिग बी से अपने पर्सन लाइफ के बारे में भी चर्चा की। यहां उन्होंने अपने पेशे लेबर इंस्पेक्टर की जानकारी भी दी। चरणा ने बताया कि उनका काम है यह यह मॉनिटर करना है कि कहीं लेबर एक्ट का गलत इस्तेमाल तो नहीं हो रहा है। वह बंधुआ मजदूरी और बाल मजदूरी के जांच पड़ताल करती हैं औऱ इसके पिछे वजह जानकर उनकी हर संभव मदद करती हैं।

 

Advertisement