Advertisement

इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन को थमाई पति की शिकायतों की लिस्‍ट, बिग बी ने दिया फिर ऐसा जवाब

'कौन बनेगा करोड़पति 11' (KBC 11) में इस हफ्ते के पिछले एपिसोड में उत्तराखंड के ऋषिकेश की शिवानी ढिंगरा को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला।

110

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (KBC 11) इन दिनों टीआरपी की टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हो चुका है। शो में लोगों को जनरल नॉलेज के साथ-साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मजेदार अंदाज लोगों का खूब मनोरंजन करता है। शो में अक्सर बिग अपने सामने बैठे कंटेस्टंट को कम्फर्टबेल कराने के साथ उनकी खिंचाई भी करते हैं। बता दें, ऐसा ही कुछ इस हफ्ते के पिछले एपिसोड में देखने को मिला है, जिसमें शो की एक कंटेस्टेंट ने अपने पति की शिकायतों की लिस्‍ट अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan) को थमा दी है। देखें फिर क्‍या हुआ…

Advertisement

इस हफ्ते के पिछले एपिसोड में ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ का सही जवाब देकर उत्तराखंड के ऋषिकेश की शिवानी ढिंगरा को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। शिवानी गृहणी हैं और घर में रहकर अपनी बच्ची की देखभाल करती करती हैं। हॉट सीट पर बैठते ही शिवानी ने अपने पति की शिकायतों की पूरी लिस्ट अमिताभ बच्चन के सामने रख दी। साथ ही शिवानी ने बताया है कि उनकी सबसे बड़ी शिकायत ये है कि उनके पति उन्‍हें समय नहीं दे पाते।

(यह भी पढ़ें :  केबीसी 11 मे आई गंगा किनारे की महिला, वीडियो मे देखें महिला को देख कैसे बदल गए बिग बी के बोल)

बता दें, शिवानी (Shivani Dhingra) के पति जितेन बैंक में नौकरी करते हैं। अपनी इन्‍हीं कुछ शिकायतों को वह, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से सुलझवाना चाहती थीं। वहीं इस पर बिग बी (Big B) ने उनके पति को सलाह देते हुए कहा कि शिवानी की पूरी बात मानें। इसके साथ ही शिवानी शो से कुल 3.20 लाख रुपये जीते। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement