Advertisement

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहली बार हुआ ऐसा कुछ, एक हफ्ते में 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे दो कंटेस्टंट

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Carorpati) में इस बार कुछ ऐसा हुआ जो अब तक शो में नहीं हुआ। शो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने आए ऐसे कंटेस्टंट जिनकी किस्मत यहां आते ही चमक गई।

172

टीवी का पॉपुलर रियालिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Carorpati)  में हर किसी का जाने का अरमान होता है। हर कोई बॉलीवुड के महानायक और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं।  यदि यह अरमान पूरा हो जाए तो यहां आनेवाला कंटेस्टंट करोड़पति बनने का सपना देखने लगता है। वैसे इस शो में पहले भी कई कंटेस्टंट करोड़पित बन चुके हैं। लेकिन इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इतिहास में ऐसा कुछ होने जा रहा है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

दऱअसल इस बार शो में एक ही हफ्ते में दो कंटेस्टंट एक करोड़ के सावल के पड़ाव पर पहुंचेगे। ऐसा इस शो में पहले कभी नहीं हुआ था। हाल ही में मेकर्स ने इस शो की झलक पेश की है जहां बिग बी के सामन दो कंटेस्टंट बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन कंटेस्टंट में से एक हैं 19 साल के हिमांशु। तो वहीं दूसरा कंटेस्ट  बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं जिनका नाम वीडियो में खुलासा नहीं हुआ है।

हिमांशु की बात करें उनका बचपन से ही पायलट बनने की ख्वाहिश है और इसके लिए उन्होंने इंदिरा गांधी फ्लाइंग इंस्टिट्यूट में एडमिशन लिया है। यहां हिमांशु 50 लाख रुपये तक सभी सवालों के सही जवाब दिए और 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे। वहीं बिहार के रहने वाले दूसरे कंटेस्टंट की बात की जाए  किसान परिवार से ताल्लुक रखनेवाला यह कंटेस्टंट IAS ऑफिसर बनने का सपना देखता है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक करोड़ के सवाल को लॉक करवाते हुए नज़र आ रहा है यह कंटेस्टंट। अब देखना यह होगा कि ये कंटेस्टंट 1 करोड़ जीतते हैं या नहीं।

 

Advertisement