Advertisement

ट्रोलर ने एक्ट्रेस कविता कौशिक से कहा- “महिलाओं में दो से अधिक ब्रेस्ट होते हैं..”, मिला मुंहतोड़ जवाब

टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) छोटे पर्दे के साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह आए दिन अपनी बोल्‍ड बिकिनी और योगा पोज देती हुईं तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं।

204

टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) छोटे पर्दे के साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहती हैं। जहां से वह आए दिन अपनी बोल्‍ड बिकिनी और योगा पोज देती हुईं तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह अक्‍सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। उनके इस अंदाज को जहां कुछ लोग बेहद पसंद करते हैं, तो कभी वह उनको लेकर ट्रोल होने पर भी खबरों में आ जाती हैं। बता दें कि एक्‍ट्रेस हाल ही में अपने एक टवीट को लेकर खबरों में आ गईं है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने हाल ही में एक ट्वीट को रि‍ट्वीट करते हुए महिलाओं के स्‍तनों पर अपना एक सवाल रखा है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, “अगर तीन हो गए तो तीसरे का स्वाद पाने के लिए क्या प्रक्रिया है सर?” हालांकि लोगों को कविता का यह सवाल बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। जिस पर एक यूजर ने एक्‍ट्रेस के इस कमेंट पर उनको ट्रोल करते हुए कहा, “एक महिला के दो से अधिक स्तन हो सकते हैं। क्या आपको पता नहीं है?”

ट्रोलर के इस कमेंट पर रिप्‍लाई देते हुए कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने करारा जवाब दिया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा, “मैंने अभी आसपास मौजूद लोगों से इस चीज की जांच की तो कुछ ने तो जवाब दिया। लेकिन कुछ ने तो मुझसे ही मिलने से मना कर दिया। यहां तो मुझे किसे पास यह नहीं मिले। शायद तुम किस्‍मत वाली लड़की हो, तुम इसे जाति के लोगों के साथ प्रकट कर सकती हो।”

(यह भी पढ़ें : ख़ूब देखी जा रही है सुहाना की स्विमिंग पूल वाली ये अदा, देखते ही देखते तस्वीर हुई वायरल)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने अपने करियर की शुरूवात टीवी सीरियल ‘कुटुम्ब’ से की थी। हालांकि उनको पहचान आने चर्चित सी‍रियल ‘एफआईआर’ से मिली थी। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement