Advertisement

40 की उम्र में भी मां नहीं बनना चाहती है ये ऐक्ट्रेस, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

एक्‍ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) आए दिन अपनी बोल्‍ड बिकिनी तस्‍वीरों लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। छोटे पर्दे की चंद्रमुखी चौटाला अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी फिटनेस पोज देते हुए कई तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

514

टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) आए दिन अपनी बोल्‍ड बिकिनी तस्‍वीरों लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इतना ही नहीं छोटे पर्दे की चंद्रमुखी चौटाला अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी फिटनेस पोज देते हुए कई तस्‍वीरें भी शेयर करती रहती हैं। ऐसे में जहां लोग उनके अंदाज को कभी बेहद पसंद करते हैं, तो कभी वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। वहीं इन सबके बीच एक्‍ट्रेस कविता मां बनने को लेकर एक चौंकानेवाला बयान दे दिया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में कौशिक (Kavita Kaushik) ने खुलासा करते हुए बताया है कि उन्‍होंने अपने पति रोनित विश्‍वास (Ronit Biswas) के साथ मिलकर यह फैसला लिया है कि वह अब कभी बच्‍चे को जन्‍म नहीं देंगी। एक्‍ट्रेस ने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए कहा, “मैं अपने बच्‍चों के साथ अन्‍याय नहीं होने देना चाहती। मैं अब 40 की उम्र में मां बनूंगी तो जब तक मेरा बच्‍चा 20 का होगा तो हम बुढ़ापे की दहलीज छू रहें होंगे। इसलिए मैं नहीं चाहती कि सिर्फ 20 की उम्र में ही मेरा बच्‍चा अपने बूढ़े माता-पिता की जिम्‍मेदारियां उठाने लगे।”

View this post on Instagram

Let’s do what I do best ! #playcop

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

(यह भी पढ़ें : दूसरी बार दुल्हन बनने पर ट्रोल हुईं काम्या पंजाबी, सहेली ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने अपने करियर की शुरूवात टीवी सीरियल ‘कुटुम्ब’ से की थी। हालांकि उनको पहचान आने चर्चित सी‍रियल ‘एफआईआर’ से मिली थी। इस शो में वह चंद्रमुखी चौटाला नाम की पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में थीं। जहां उनके इस दमदार और मजेदार किरदार को लोग बेहद पसंद करते थे। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement