Advertisement

कविता कौशिक ने कंगना रनौत के जले पर छिड़का नमक, कंगना के एक्स अध्ययन-ऋतिक को बताया सही

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक(Kavita Kaushik) ने भी रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel ) कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) पर निशाना साधा

136

आज के दौर में सोशल मीडिया जंग का अखाडा बन चुका है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर राजनैतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारें भी सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर खुलकर प्रतिक्रिया देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने बहन रंगोली चंदेल का ट्वीटर कॉन्ट्रोवर्सी में बचाव किया था।

Advertisement

जिसके बाद सुजैन खान(Sussanne Khan) की बहन फराह खान अली(Farah Khan Ali) ने कंगना को ट्वीटर पर खुला पत्र लिख दिया था। अब इस विवाद में टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक(Kavita Kaushik) भी कूद पड़ी हैं। कविता, रंगोली चंदेल ट्वीटर कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना के रवैये से नाराज नजर आ रही हैं। इसी वजह से उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और कंगना के एक्स बीएफ अध्ययन सुमन(Adhyayan Suman) के प्रति सहानभूति जताई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel ) की कॉन्ट्रोवर्सी लगातार तूल पकड़ते जा रही हैं। फराह खान अली के बाद अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कंगना रनौत पर निशाना साधा हैं। दरअसल रंगोली चंदेल और कंगना रनौत कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर एक यूजर ने कविता को टैग करते हुए ट्वीट किया था।  इसके जवाब में कविता ने लिखा कि, ‘कंगना का बर्ताव देखने के बाद मेरा ऋतिक रोशन के प्रति प्यार, सहानभूति और सम्मान बढ़ गया है।

 

वहीं कविता ने और एक ट्वीट में लिखा कि, ‘कंगना को  शेखर सुमन और उनके बेटे अध्ययन सुमन से माफ़ी मांगनी चाहिए।वे एक बहुत प्यारी फैमिली है, लेकिन उस वक़्त कंगना के वुमन कार्ड की वजह से इस परिवार को लोगों के गुस्सा का सामना करना पड़ा था, उससे दिल टूट जाता है’।

 

 

यह भी पढ़ें-कंगना ने बहन रंगोली का किया बचाव, तो फ़राह अली खान ने भी कह दिया कुछ ऐसा

 

अध्ययन ने भी कविता कौशिक के सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘कभी कभी कुछ चीजें भाग्य पर छोड़ देना सही होता है, इस सपोर्ट के लिए थैंक्यू’। बता दें कि, रंगोली चंदेल की ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कंगना और उनकी बहन कई एक्टर -एक्ट्रेसेस के निशाने पर हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement