Advertisement

ट्रोलर्स पर जमकर भड़की कविता कौशिक, कहा- “विश्वामित्र के खानदान की लड़की को पाकिस्तान’

टीवी के मशहूर कॉमडी शो 'एफआईआर' की दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) देश में चल रहे मौजूदा हालातों और दिल्‍ली हिंसा को लेकर एक ट्विट किया था। जिसके चलते एक्‍ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था।

242

टीवी की बेबाक और बोल्‍ड एक्‍ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, इस बार वजह उनकी बोल्‍ड बिकिनी या योगा पोज देते हुए उनकी वायरल तस्‍वीरें नहीं है। बता दें, इस बार कविता ने दिल्‍ली हिंसा को लेकर एक बेबाक बयान दिया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्‍ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकर आप भी अचरज में पड़ जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि टीवी के मशहूर कॉमडी शो ‘एफआईआर’ की दबंग पुलिस अफसर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) देश में चल रहे मौजूदा हालातों और दिल्‍ली हिंसा को लेकर एक ट्विट किया था। जिसके चलते एक्‍ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि अब इस पूरे मामले पर एक्‍ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है और उन्‍हें मुंहतोड़ जवाब दिया है।

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस एक स्‍टेज पर कहती हुईं नजर आ रही हैं, “मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं और मैं विश्वामित्र गोत्र की हूं। मेनका मेरी दादी या परदादी हैं। उसके बावजूद जब भी मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ लिखती हूं तो मुझे ट्रोल किया जाता है, लोग मुझे कहते हैं, कौन हो तुम? पाकिस्तान जाओ, एक ब्राह्मण लड़की, ब्राह्मण वो भी विश्वामित्र के खानदान की, श्रॉप देती हूं तो लग जाता है लोगों को…”

(यह भी पढ़ें : कविता कौशिक के इस योगा पोज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें वायरल तस्‍वीरें)

इसके साथ ही कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं वास्‍तविक हूं, सच्चाई से भरी हुई हूं और मेरी दुनिया ही स्टेज है। अब रोज कुछ ऐसा करूंगी कि तुम्हारी रूह तुमसे पूछेगी, यह कौन है?” कविता कौशिक का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर लगातार अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement