Advertisement

केबीसी 11 में आए पंडित जी से अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया उनका ही भविष्य, देखें मजेदार वीडियो

'कौन बनेगा करोड़पति 11' (KBC 11) में इस बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर आए पंडित जी। इस पंडित से बिग बी ने उनका ही भविष्य पूछ लिया।

207

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’  (KBC 11) इन दिनों टीआरपी की टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हो चुका है। शो में लोगों को जनरल नॉलेज के साथ-साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मजेदार अंदाज लोगों का खूब मनोरंजन करता है। शो में अक्सर बिग अपने सामने बैठे कंटेस्टंट को कम्फर्टबेल कराने के साथ उनकी खिंचाई भी करते हैं। वहीं इस बार बिग बी के सामने एक पंडित हरीओम शास्त्री हॉट सीट पर विराजमान हुए तो, बिग ने उनके साथ भी खूब मजेदार बाते की।

Advertisement

हाल ही में शो के मेकर्स ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यहां अमिताभ बच्चन और पंडित के बीच की बातें आपका खूब मनोरंजन करेगी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हरीओम अमिताभ बच्चन से मिलकर बेहद खुश हैं। वह कह बिग बी से कहते हैं “मैं सुबह से निरहार (व्रत) हूं केवल प्रार्थना कर रहा हूं कि किसी प्रकार से मिल जाउं आपसे।” वहीं पंडित की ज्योतिष विद्या पर बिग बी उनका भविष्य पूछते हैं कि कैसा रहेगा आपका दिन? तब पंडित रिप्लाई देते हुए कहते हैं अति उत्तम। नीचे देखें वीडियो।

बता दें की केबीसी के इस सीजन में अब तक केवल दो ही प्रतियोगी 1-1करोड़ रूपये जीत पाए हैं। इनमें से एक हैं बिहार के सनोज राज तो दूसरी हैं अमरावती की बबिता तावड़े। हालांकि 7 करोड़ के सवाल का जवाब न जानने के कारण दोनो प्रतियोगियों ने शो को क्विट कर दिया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11 मे आई गंगा किनारे की महिला, वीडियो मे देखें महिला को देख कैसे बदल गए बिग बी के बोल]

Advertisement