Advertisement

केबीसी 11 में ज्योतिषी की हुई सिट्टी पिट्टी गुल, जवाब सुन बिग बी भी हुए हैरान  

कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में  पंडित हरीओम शर्मा आए थे। ये ज्योतिषी हैं। हालांकि इन्हें अपना खुद का भविष्य पता नहीं था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

165

कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में  पंडित हरीओम शर्मा आए थे। ये ज्योतिषी हैं। हालांकि इन्हें अपना खुद का भविष्य पता नहीं था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ज्योतिषी हरीओम शर्मा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बड़ी ताज्जुब की बात है कि लोगों का भविष्य बताने का दावा करने वाले पंडित खुद एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए। हालांकि उनकी तीनों लाइफलाइन बाकी थीं।

Advertisement

पंडित हरिओम शर्मा ने जब शो मे एंट्री की तो अमिताभ बच्चन ने उनका स्वागत किया। बिग बी ने पंडित से पूछा   ‘आज आपके भविष्य में क्या है? क्या ये आपको पता है?’ इसका जवाब देते हुए हरिओम शर्मा ने कई तरह के ग्रह नक्षत्रों को जोड़कर जवाब देय कि मुझे इतना तो पता था कि आज मैं आपके सामने बैठूंगा. इस पर अमिताभ बच्चन हंसते हुए अपने हाथ जोड़ लिए। खेल शुरू हुआ और बिग बी ने पंडित से पहला सवाल किया, “20 जुलाई को मानव इतिहास की किस घटना की 50वीं वर्षगांठ मनाई गई.” पंडित ने विचार विमर्श कर गलत जवाब दिया और फिर खेल से बाहर हो गए।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11 मे आई गंगा किनारे की महिला, वीडियो मे देखें महिला को देख कैसे बदल गए बिग बी के बोल]

इस तरह बिना किसी सवाल का जवाब दिये शो से बाहर होने वाली बात पर पंडित ने कहा, “बस यही सोचकर आया था कि अमिताभ बच्चन से मुलाक़ात हो जाए।” कमाल की बात तो यह थी कि पंडित के सारी लाइफलाइन बाकी थीं फिर भी उन्होने इसका इस्तेमाल नहीं किया। पंडित हरीओम शर्मा के इस प्रदर्शन से खुद बिग बी भी निराश हुए। इस बारे मे आपको क्या लगता है वो आप हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement