Advertisement

केबीसी 11: ‘कुंभ मेले’ से जुड़े सवाल का जवाब न दे पाना तापसी को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) 'कौन बनेगा करोड़पति 11(Kaun Banega Crorepati 11)' में हॉट सीट पर आईं नज़र। पर यहां कुंभ मेले से जुड़ा आसान सा सवाल का जवाब न दे पाना तापसी को पड़ा बेह भारी। लोगों ने किया उन्हें जमकर ट्रोल।

559

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की पिछली फिल्म ‘सांड की आंख’में उनके अभिनय को खूब सराहना मिली। पर हाल ही में तापसी कौन बनेगा करोड़पति 11((Kaun Banega Crorepati 11) शो में गईं थीं। यहां वह ओडिशा के प्रति‌ष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता डॉ।अच्युत सामंत संग  हॉट सीट पर नज़र। यहां दोनो हस्तियों ने सवालों के शानदार तरीके से जवाब देते हुए  12 लाख 50 हज़ार रुपये जीते। पर इन सवालों के बीच शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने तापसी से एक सवाल कर लिया जहां वह पूरी तरह से अटक गईं। यह सवाल था कुंभ से जुड़ा हुआ।

Advertisement

दरसअल सवाल कुछ यूं था “कुंभ मेला में कुंभ का शाब्दिक अर्थ क्या है?”। इस सवाल के ऑप्शन्स थे घड़ा, शहद, पानी या चूर्ण। जबकि सही जवाब घड़ा है। इस सवाल का जवाब देने के दौरान तापसी और अच्युत दोनो ही लड़खड़ा गए। मजबूरन दोनो प्रतियोगियों को लाइफ लाइन का इस्तेमाल करना पड़ा। हालांकि ऑडियंस की मदद से दोनो ने 10,000 रुपये जीते। हालांकि तापसी के इस आसान से सवाल का जवाब न दे पाने के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है।

ट्रोल के दौरान ट्रोलर ने तापसी को सोनाक्षी सिन्हा से भी तुलना कर दी। दरअसल केबीसी में सोनाक्षी भी रामायण से जुड़ा आसाना से सवाल के जवाब न दे पाने पर ट्रोल हो गईं थीं। नीचे देखें तापसी को कैसे ट्रोल किया जा रहा है।

ये खबर आपको कैसी लगी आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की ख़बरें पढ़ते रहिए।

[यह भी पढ़ें: केबीसी 11: कुंभ के सवाल पर अटकीं तापसी, रामायण के सवाल का जवाब नहीं दे पाईं थीं सोनाक्षी]

Advertisement