Advertisement

केबीसी 11 मे आई गंगा किनारे की महिला, वीडियो मे देखें महिला को देख कैसे बदल गए बिग बी के बोल

कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC 11) में प्रयाग राज से आई महिला कंटेस्टं से मिलते ही अमिताभ बच्चन ( Amitab Bachachan) को याद आया अपने गांव। महिला को देखते ही उनके अंदाज भी बदल गए।

76

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC 11) इन दिनों लोगों के पसंदीदा शो बना हुआ है। इस बात का अंदाजा  टीआरपी लिस्ट से लगाया जा सकता जहां इस शो ने टॉप 5 में एंट्री कर ली है। वहीं शो में कंटेस्टंट से ज्यादा लोगों की नज़रे शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitab Bachachan) पर रहती हैं। बिग बी शो को होस्ट करने के साथ ही लोगों अपने मजेदार अंदाज से लोगों का खूब मनोरंजन भी करते हैं।

Advertisement

हाल ही में मेकर्स ने एक वीडियो पेश किया है जहां अमिताभ बच्चन के सामने एक महिला कंटेस्टंट नज़र आ रही है, जिसका नाम है उषा यादव। इस कंटेस्टंट की ख़ास बात यह है कि उषा प्रयागराज से ताल्लुक रखती हैं जहां बिग बी का जन्म हुआ है।

वीडियो में आप बिग बी को आप कहते हुए सुनेंगे कि आप तो वहां से आई हैं, जहां से हम हैं। तो वहीं ऊषा बताती हैं कि आप हमारे गांव भी आ चुके हैं लेकिन तब जब हम पैदा भी नही हुए थें। ऊषा यादव की इस पर अमिताभ उनसे कहते हैं कि आपने एक झटके में ही बता दिया कि हमारी उम्र कितनी है। बिग बी मजाकिया लहजे में कहते हैं एक बुजुर्ग आपके सामने बैठा है। नीचे देखें वीडियो

वहीं एक प्रोमो है जहां अमिताभ मजाकिया लहजे में उनकी नकल करते हुए दिखते हैं।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: केबीसी 11 मे आया पहला कश्मीरी कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन को कर दिया परेशान]

आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement