Advertisement

केबीसी 11 में ‘कंप्यूटर जी’ से झल्लाया कंटेस्टंट, अमिताभ बच्चन से कर दिया ऐसा सवाल

रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC 11) में कंटेस्ट भावेश झा (Bhavesh Jha) चिढ़ बैठे शो के कम्प्यूटर से। उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से ही कंप्यूटर की शिकायत करते हुए पूछ लिया सवाल।

3,314

टीवी का पॉपुलर रियालिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (KBC 11) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं शो के होस्ट और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने मजाकिया अंदाज के साथ लोगों का खूब मनोरंजन करते नज़र आते हैं। यही नहीं बिग बी कंटेस्ट को सहज करवाने के लिए भी उनके साथ मज़ाक करते हुए दिखाई देते हैं। पर हाल ही में शो में एक ऐसे कंटेस्टंट ने एंट्री की जिसने सबको हैरान कर दिया। भावेश झा नाम के इस कंटेस्टंट ने शो के कंटेस्टंट पर ही सवाल खड़ा कर दिया। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल हाल ही में 31 अक्टूबर के एपिसोड  में भावेश झा नाम के एक कंटेस्टंट हॉट सीट पर नज़र आए। भावेश ने 25 लाख रुपये के सवाल पर खेल को छोड़ दिया। पर खेल छोड़ने से पहले उन्होंने चिढ़ते हुए कंम्प्युटर महाराज पर आरोप लगाते हुए कहा  “कंप्यूटर जी जाने कैसे-कैसे सवाल पूछ रहे हैं”। भावेश खेल के दौरान अभी चारो लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया है। इस तरह से उन्होंने 12.50 लाख रुपये जीता।

#KBC11

Their unique perspectives and experiences give our Hotseat contestants an edge in all aspects of life, just as it gives them an edge in the game. Watch #KBC11, tonight at 9 PM Amitabh Bachchan

Sony Entertainment Television ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಅಕ್ಟೋಬರ್ 30, 2019

बता दें कि यहां भावेश से 25 लाख के लिए जो सवाल पूछा गया था वह कुछ इस तरह था। सवाल: वजन के हिसाब से निर्मित सबसे बड़ा विमान कौन सा है? इसी सवाल पर भावेश ने गेम छोड़ दिया। इसका सही जवाब था, antonvov an-225 myria। भावेश ने यहां बिग बी से कई बाते शेयर की। उनकी बाते सुन शो तालियों की गड़गड़ाहट और हंसी से गूंज उठा। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अस्पताल से स्वस्थ होकर एक बार फिर केबीसी 11 के सेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें]

Advertisement