Advertisement

केबीसी 11 में रामयाण से जुड़े सवाल का ग़लत जवाब देने पर ट्रोल हुईं थी सोनाक्षी, अब तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को आज भी कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में दिए गए गलत जवाब वाले वाकयो से भी दो-चार होना पड़ता है। इसके लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। तो वहीं अब जाकर सोनाक्षी ने इसका ट्रोलर को दिया करारा जवाब

468

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  दबंग 3 (Dabangg 3) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। यही नहीं सोनाक्षी अपनी इस धमाकेदार फिल्म का प्रमोशन भी खूब जोरदार तरीके से कर रही हैं। पर इसी बीच सोनाक्षी को कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में दिए गए गलत जवाब वाले वाकयो से भी दो-चार होना पड़ रहा है।

Advertisement

वैसे शायद ही कोई भूल पाया होगा जहां सोनाक्षी ने केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा पूछे गए आसान से सवाल का गलत जवाब दिया था। दरअसल शो में अमिताभ बच्चन ने सवाल किया था ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?’ इसका सही जवाब था, ‘लक्ष्मण’, पर सोनाक्षी इस सवाल पर कंफ्यूज हो गईं और जवाब में ‘सीता’ बताया। इसके लिए उन्हें एक्सपर्ट एडवाइस की मदद ली थी। गलत जवाब देने के कारण सोनाक्षी को सोनाक्षी को बुरी तरह ट्रोल किया गया। वहीं अब हाल ही में सोनाक्षी ने इसपर चुप्पी तोड़ी।

अमरउजाला से बातचीत के दौरान जब सोनाक्षी से इस सिलसिले में सवाल किया गया। तब एक्ट्रेस ने कहा “एक अभिनेता को जागरूक होना बेहद ज़रूरी है। आस-पास क्या चल रहा है उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए। कई बार जिंदगी में इस तरह के मौके भी आते हैं जहां आपका दिमाग ब्लैंक हो जाता है। पर जिस तरह से उस बात के लिए बतंगड़ बनाया गया था, मुझे नहीं लगता है कि वह इतना ज़रूरी थी।”

[यह भी पढ़ें: नोरा, कृति और सोनाक्षी समेत इन हसीनाओं ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें तसवीरें]

सोनाक्षी ने आगे कहा कि जो जवाब देना था उसे उन्होंने सोशल मीडिया पर दिया। बचपन में मैने काफी सुना था पर ज़रूरी नहीं कि हर एक बात याद हो। सोनाक्षी की मानें तो इस तरह की चीजें उन्हें प्रभावित नहीं करती हैं। वहीं सोनाक्षी के दबंग 3 की बात की जाए तो यह इसी महीने 20 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

 

Advertisement