Advertisement

केबीसी 11: महिला कंटेस्टेंट के साथ 15 साल की उम्र मे 8 लोगों ने किया दुष्कर्म, दास्तां सुन गमगीन हो जाएंगे आप

मिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) शो से लोगों का भावनात्मक रिश्ता है। क्योंकि यहाँ जो कंटेस्टेंट आते हैं वो ना सिर्फ़ खेल खेलते हैं बाकी अपनी निजी ज़िंदगी की कई ऐसी बातें और अनुभव साझा करते हैं

1,274

बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) शो से लोगों का भावनात्मक रिश्ता है। क्योंकि यहाँ जो कंटेस्टेंट आते हैं वो ना सिर्फ़ खेल खेलते हैं बाकी अपनी निजी ज़िंदगी की कई ऐसी बातें और अनुभव साझा करते हैं जो हर किसी के लिए एक प्रेरणा या मिसाल साबित होती है। ऐसा कुछ केबीसी के स्पेशल एपिसोड मे हुआ जब  कर्मवीर सुनीता कृष्णन (Sunitha Krishnan) शो पर आईं। इस शो पर सुनीता ने अपनी ऐसी नीजी बातें बताईं जिनके बारे मे सुनकर हर कोई गमगीन हो गया।

Advertisement

केबीसी 11 में सुनीता अपने पति राजेश टचरिवर के साथ आईं थीं। इस शो के दौरान सुनीता ने बताया जब वो 15 साल की थीं, तब 8 लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया था। हालांकि इसके बाद उन्होने हार नहीं मानी और ख़ुद को संभालते हुए 22 हज़ार महिलोओं का जीवन भी संवारा। अपना अनुभव साझा करते हुए सुनीता ने बताया, उन्होंने एक तीन साल की बच्ची को भी वेश्यालय से आज़ाद किया था।

[यह भी पढ़ें:वीडियो: 4 दिनों बाद अस्पताल से घर लौटें अमिताभ बच्चन, जानें अब कैसी है तबियत]

बता दें कि सुनीता को सराहनीय कारी के लिए भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से नवाजा गया है। केबीसी की बात की जाए तो इस खेल मे सुनीता ने 12 लाख 50 हजार की रकम जीती। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement