Advertisement

कहने को हमसफ़र हैं के दोनों सीज़न को मिली सफलता पर बोले रोनित रॉय, तीसरे सीज़न होगा ऐसा किरदार

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के बहुप्रतीक्षित वेब शो 'कहने को हमसफर हैं' (Kehne ko humsafar hain) का तीसरा सीजन रिलीज़ होने को है।

82

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के बहुप्रतीक्षित वेब शो ‘कहने को हमसफर हैं’ (Kehne ko humsafar hain) का तीसरा सीजन रिलीज़ होने को है।  पहले और दूसरे सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए काफी सराहना पाने वाले रोनित रॉय (ronit roy) को 6 जून के दिन शो के तीसरे सीजन के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है। जिसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

Advertisement

रिलेशनशिप वेब सीरीज़ के रूप में पहचान बनाने वाली सीरीज़ कहने को हमसफ़र हैं रोहित, अनन्या और पूनम इन तीन मुख्य किरदारों के बीच उलझन से भरे प्यार पर आधारित है। जिसे क्रमशः रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली द्वारा निभाया गया है।

नए सीज़न में, रोहित अपने जीवन में बेपरवाह रवैया अपनाते हुए और अन्य सभी किरदारों से दूरी बनाते हुए दिखाई देंगे। अनन्या से अलग होने के बाद, शो में रोहित की ज़िंदगी में आया बदलाव देखने मिलेगा।

शो के तीन सीजन में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए रोनित कहते हैं, “मैं अपने प्रशंसकों को सफलता और सराहना के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मुझे पहले दो सीजन में मिला है। दोनों सीज़न ने उस समय इंटरनेट पर किसी भी अन्य कंटेंट की तुलना में दस गुना अधिक रेटिंग हासिल की थी और मैं वास्तव में इस बात से बहुत खुश हूं।”

[यह भी पढ़ें:मिर्ज़ापुर-द फ़ैमिली मैन के दूसरे सीजन समेत इन 5 वेब सीरिज़ का सभी को है इंतेज़ार, हर कहानी है धमाकेदार]

रोनित आगे कहते हैं, “मुझे अब भी याद है जब एकता (कपूर) ने पहली बार मुझे मूल कथानक, विचार और कहानी सुनाई थी। वह बेहद उत्साहित थीं और नरेशन के बीच में वह शो के प्रत्येक किरदार के बारे में छोटी-छोटी बातों को बेहद खूबसूरती से बताती हैं। आखिरकार, मैंने उस पर काम किया और इसे अपनी परफॉर्मंस  में शामिल किया।” इस सिज़लिंग शो का तीसरा सीज़न 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement