Advertisement

केजीएफ चैप्टर 2 के डिजिटल राइट्स इतने करोड़ में बिके? जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

केजीएफ-2(KGF-2) के डिजिटल राइट्स फिल्म के पार्ट वन से तीन गुणा ज्यादा कीमत में बिके  

198

साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ(KGF) के पार्ट वन  ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। दर्शकों को फिल्म में सुपरस्टार यश(Yash) की एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आई थी। वहीं अब दर्शक केजीएफ -2(KGF-2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ -1 सिनेमाघरों के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म्स(Digital Platform) पर भी क़ाफी पसंद की गई थी।

Advertisement

केजीएफ -1 की जबरदस्त सफलता के बाद अब फिल्म निर्माता और निर्देशकों को केजीएफ -2 से भी बहुत ज्यादा अपेक्षा है। केजीएफ -2 में सुपरस्टार यश के साथ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।  फिल्म की चारों ओर चर्चाओं को देखते हुए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी अमेज़न प्राइम ने केजीएफ -2 के फिल्म निर्माताओं को डिजिटल राइट्स के लिए बहुत बड़ी ऑफर दी है।

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, अमेज़न प्राइम ने केजीएफ -2 के डिजिटल राइट्स के लिए फिल्म निर्माताओं को 55 करोड़ रूपए दिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि, केजीएफ -1 के डिजिटल राइट्स के लिए 18 करोड़ रूपए दिए गए थे। वहीं केजीएफ -2 के लिए करीबन इससे तीन गुणा ज्यादा कीमत दी जा रही है।

 

यह भी पढ़ें-यश की धमाकेदार फ़िल्म ‘केजीएफ 2’ को लेकर प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा

 

बता दें कि, दर्शक काफी लंबे समय से फिल्म का रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। पर दर्शकों को अभी फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। यह फिल्म साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

Advertisement