होम » समाचार » ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, देखें ‘अधीरा’ की पहली झलक

Advertisement

‘केजीएफ चैप्टर 2’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, देखें ‘अधीरा’ की पहली झलक

फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। पहले पोस्टर में मेकर्स ने फिल्म के अहम किरदार 'अधीरा' की पहली झलक दिखाई है।

76

केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) की अपार सफलता के बाद अब फैंस को चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बेसब्री से इंतजार है। फैंस का उत्साह देखते हुए फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। पहले पोस्टर में मेकर्स ने फिल्म के अहम किरदार ‘अधीरा’ की पहली झलक दिखाई है। यश फैंस इस पोस्टर को देख और भी उत्साहित हो गए हैं।

Advertisement

निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया यह पोस्टर रहस्यमय नज़र आ रहा है जिसमें हमें एक बंद मुट्ठी पर गंभीर लुक वाले शेर की छवि के साथ एक अंगूठी दिखाई दे रही है. जो दृढ़ संकल्प, शक्ति और संघर्ष की तरफ़ इशारा कर रही है।

केजीएफ़ 2
Source- Twitter

बता दें, बड़े पैमाने पर बन रही इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में शानदार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो दर्शकों को शानदार विजुअल का अनुभव देगा। हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में भी मजबूत और प्रभावशाली संवाद बनाने पर ज़ोर दिया जाएगा. फिल्म हर वर्ग के साथ-साथ जनसमूह का मनोरंजन करते हुए नज़र आएगी।

[यह भी पढ़ें:प्रभास और श्रद्धा की ’साहो’ का एक और एक्शन पैक्ड पोस्टर हुआ रिलीज़, अभी देखें]

हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ की गई कन्नड़ फिल्म केजीएफ की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक क्रॉसओवर कंटेंट को स्वीकार करने को इच्छुक हैं. अब केजीएफ चैप्टर 2 की घोषणा के साथ उम्मीदें दोगुना बढ़ गई हैं।

आपको बता दें, भारत में 2460 स्क्रीन के साथ कन्नड़ फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 1500 हिंदी स्क्रीन , 400 कन्नड़ स्क्रीन, 400 तेलुगु स्क्रीन, 100 तमिल स्क्रीन, 60 मलयालम स्क्रीन शामिल थी।

केजीएफ चैप्टर 1 रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म थी और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए तैयार है।

Advertisement