Advertisement

आखिरकार इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज़ होगा केजीएफ 2 का टीजर

साउथ के सुपरस्टार के यश (yash) की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 (K.G.F: Chapter 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की। वहीं इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2)  का एलान कर दिया गया। अब इस दिन होगा इस धमाकेदार फिल्म का टीज़र रिलीज़।

3,719

साउथ के सुपरस्टार के यश (yash) की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 (K.G.F: Chapter 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की। वहीं इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2)  का एलान कर दिया गया। हालांकि फिल्म के कई पोस्टर सोशल मीडिया पर देखने को मिले। तो वहीं अब इंतज़ार है तो इस फिल्म के टीज़र का।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फैन्स की बेसब्री को देखते हुए निर्माता अब फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट की मानें तो केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2)  के टीज़र को मार्च में रिलीज़ कर दिया जाएगा। हाल ही में फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने एक ट्वीट के ज़रिए लोगो का उत्साह बढ़ा दिया। प्रशांत नील ने यहां लिखा “एक लेखक पहले, इसके बाद निर्देशक क्लैपर बोर्ड अपने बैकबोन क्रू के साथ।  एक AD’s  के लिए हर जगह बड़ा शोरगुल, तुम लोग कमाल के हो!!! ”

बता दें कि पिछले साल केजीएफ 2 का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया था। यहां यश का दमदार लुक देखने को मिला। इस पोस्टर पर ‘रिबिल्डिंग एन एम्पायर लिखा हुआ नज़र आया।’ पोस्टर में यश के इस लुक को लोगो ने खूब पसंद किया।

[यह भी पढ़ें: साउथ सुपस्‍टार यश दूसरी बार बने पापा, पत्नी राधिका पंडित ने दिया बेबी बॉय को जन्म]

वहीं फिल्म की बात की जाए बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि शानदार विजुअल एक्सपीरियंस मिल सके हैं। वहीं फिल्म में यश के अलावा बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं।

 

Advertisement