Advertisement

कन्नड़ सुपरस्टार यश के अतिउत्साही फैंस ने बना डाला फिल्म ‘केजीएफ 2’ का ट्रेलर! सोशल मीडिया पर वायरल  

फैंस द्वारा निर्मित केजीएफ :चैप्टर -2 (KGF: Chapter 2) का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल 

618

सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ:चैप्टर-1′(KGF: Chapter 1) को लोगों का बहुत ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म में एक्टर यश के दमदार अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं अब यश के फैंस केजीएफ :चैप्टर -2 (KGF: Chapter 2) में रॉकी भाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

 इसी वजह से कुछ फैंस ने खुद ही केजीएफ -2 का ट्रेलर बना डाला। यश के अतिउत्साही फैंस ने खुद ही ‘केजीएफ: चैप्टर 2 ‘के लिए फैन-निर्मित ट्रेलर के अलग-अलग वर्जन यूट्यूब पर रिलीज कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा निर्मित ट्रेलर को बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। वहीं इस ट्रेलर को खबू देखा जा रहा है।

बता दें कि, यश की केजीएफ चैप्टर -1 सुपरहिट रही थी। सुपरस्टार यश की बेहतरीन एक्टिंग के कारण फिल्म को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान अधिकतम टीआरपी प्राप्त हुई थी। यही नहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर भी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

यह भी पढ़ें- केजीएफ स्टार यश ने अनोखे तरीके से समझाए लॉकडाउन के नियम, जानिए क्या कहा

यश अपनी आगामी फिल्म केजीएफ -चैप्टर 2 के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में भी यश की शानदार और बेहतरीन एक्टिंग का नजारा फिर से देखने मिल सकता है। यश ने इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत की है। इसी वजह से यश ने फिल्म में 10 मिनट के सीन के लिए छह महीने की ट्रेनिंग ली थी। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज होना है।

Advertisement