Advertisement

केजीएफ स्टार यश ने अनोखे तरीके से समझाए लॉकडाउन के नियम, जानिए क्या कहा

केजीएफ चैप्टर 1 (kgf 1) के सुपरस्टार यश (yash) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें दर्शकों से आग्रह किया गया कि लोगों को स्वयं खुद के लिए कर्फ्यू का पालन करना चाहिये।

2

महामारी के कारण अब लॉकडाउन के बाद सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए लोगों पर विभिन्न प्रतिबंध लगाए गए हैं। और कर्फ्यू भी इसी सुरक्षा अभियान का एक हिस्सा है। सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 (kgf 1) के सुपरस्टार यश (yash) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें दर्शकों से आग्रह किया गया कि लोगों को स्वयं खुद के लिए कर्फ्यू का पालन करना चाहिये। अभिनेता ने दर्शकों को सुरक्षित रहने और इन ‘पत्नी अनुकूल नियमों’ का पालन करने के लिए प्रेरित किया है।

Advertisement

अभिनेता ने पोस्ट साझा किया है जिसमें वे पत्नी राधिका पंडित के साथ नज़र आ रहे है। वे देखें उन्होने क्या कहा।

अभिनेता की अगली रिलीज़ केजीएफ: चैप्टर 2 भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रॉकी को बड़े पर्दे पर देखना तो निश्चित रूप से अद्भुत होगा। अभिनेता फिल्म के दूसरे चैप्टर की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन में भी, वह अपनी टीम के साथ काम कर रहे हैं। ताकि यह सुनिश्चित कर सके कि वे एक और बेहतर सिनेमाई अनुभव दे, जो चैप्टर 1 से भी बेहतर हो।

[यह भी पढ़ें:फिर बदली केजीएफ 2 की रिलीज़ डेट? दूसरे चैप्टर से पहले देखें यश की ये धांसू तस्वीरें]

क्या आप भी आपके रॉकी भाई यानी यश की केजीएफ चैप्टर 2 का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे हैं? तो अपने अनुभव के बारे में हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement