Advertisement

यश की धमाकेदार फ़िल्म ‘केजीएफ 2’ को लेकर प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा

'केजीएफ चैप्टर 2' (K.G.F: Chapter 2) का इंतजार बड़ी बेसब्री के साथ हर कोई कर रहा था। ऐसे में अब इस फिल्‍म के टीजर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

878

साउथ के सुपरस्टार के यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (K.G.F: Chapter 1) की धमाकेदार सफलता के बाद इसके मेकर्स ने दूसरे भाग को लेकर भी ऐलान कर दिया था। जिसके चलते ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (K.G.F: Chapter 2) का इंतजार बड़ी बेसब्री के साथ हर कोई कर रहा था। ऐसे में अब इस फिल्‍म के टीजर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जिसे जानकर इसके यश (Yash) और उनकी इस फिल्‍म के चाहने खुशी से झूम उठेंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

यश (Yash) और ‘केजीएफ चैप्टर 2′ (K.G.F: Chapter 2) का इंतजार कर रहे फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर इस फिल्‍म में प्रोड्यूसर ने एक ट्वीट किया है। प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “केजीएफ चैप्टर 2’ (K.G.F: Chapter 2) का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है। रिलीज के करीब आने पर इसका आगाज एक धमाकेदार ट्रेलर के साथ होगा। इसलिए अब घर पर रहें और सुरक्षित रहें और आगे बढ़ते रहें।” प्रोड्यूसर के इस ट्वीट से तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसका कभी भी ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है।

(यह भी पढ़ें : साउथ सुपस्‍टार यश दूसरी बार बने पापा, पत्नी राधिका पंडित ने दिया बेबी बॉय को जन्म)

बता दें कि पिछले साल ‘केजीएफ 2’ (K.G.F: Chapter 2) का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया था। यहां यश (Yash) का दमदार लुक देखने को मिला। इस पोस्टर पर ‘रिबिल्डिंग एन एम्पायर लिखा हुआ नज़र आया।’ पोस्टर में यश के इस लुक को लोगो ने खूब पसंद किया। वहीं फिल्म की बात की जाए बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि शानदार विजुअल एक्सपीरियंस मिल सके हैं। वहीं फिल्म में सुपरस्‍टार यश (Yash) के अलावा बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं।

Advertisement