Advertisement

फिर बदली केजीएफ 2 की रिलीज़ डेट? दूसरे चैप्टर से पहले देखें यश की ये धांसू तस्वीरें

साउथ के सुपरस्टार के यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (K.G.F: Chapter 1) की धमाकेदार सफलता के बाद इसके मेकर्स ने दूसरे भाग को लेकर भी ऐलान कर दिया था।

909

साउथ के सुपरस्टार के यश (Yash) की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (K.G.F: Chapter 1) की धमाकेदार सफलता के बाद इसके मेकर्स ने दूसरे भाग को लेकर भी ऐलान कर दिया था। जिसके चलते ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (K.G.F: Chapter 2) का इंतजार बड़ी बेसब्री के साथ हर कोई कर रहा था। खबरें थीं कि यश की केजीएफ के दूसरे भाग को इसी साल रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब इसके 2021 तक टलने की खबरें सामने आईं हैं।

Advertisement

देखें वायरल एक्‍शन सीन्‍स…

Source-Google

वहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (K.G.F: Chapter 2) को लेकर ऐसी खबरें आने बाद अब यश की ‘केजीएफ चैप्टर 1’ के एक्‍शन सीन सोशल मीडिया में तेजी वायरल हो गए हैं। जिन्‍हें देखकर एक बार फिर आप यश के दीवाने हो जाएंगे।

Source-Google

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) इस साल 23 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग रुक गई है।

Source-Google

फिल्म का कुछ हिस्सा शूट ना हो पाने के कारण इसका पोस्ट प्रोडक्शन भी शुरू नहीं हो पाया है। ऐसे में माना जा रहा है कि यश की केजीएफ चैप्टर 2 अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Source-Google

गौरतलब है कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) टीजर कुछ दिन पहले ही इंटरनेट पर रिलीज किया गया था। जिसमें सुपरस्‍टार अपने धमाकेदार अवतार में नजर आए थे।

केजीएफ
Source-Google

खबरों की मानें तो केजीएफ चेप्‍टर 1 की भांति इसके दूसरे भाग में भी यश के चाहने वालों धमाकेदार एक्‍शन देखने को मिलेंगे। जिन्‍हें देखकर हर कोई उनके अंदाज का कायल हो जाएगा।

केजीएफ
Source-Google

इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर इस एक्शन-ड्रामा का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। यह कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement