Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10: कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- “अपनी हद में रहो..”

कलर्स का विवादित शो बिग बॉस 13 खत्‍म होने के बाद अब टीवी का स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' (Khatron Ke Khiladi 10) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है।

1,419

कलर्स टीवी का विवादित शो बिग बॉस 13 खत्‍म होने के बाद अब टीवी का स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi 10) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है। गौरतलब है कि इस शो की कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने भोलेपन और बेहतरीन टास्क परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही है। इतना ही नहीं शो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) संग उनकी बॉन्‍डिंग और मस्ती भी लोगों को खूब भा रही है। लेकिन इन सबके बीच शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे रोहित शो की चर्चित कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश पर जमकर भड़क जाते हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

शो के सामने आए हालिया प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने किसी साथी कंटेस्‍टेंट की मदद करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन शो तेजस्वी को ऐसा करते देख रोहित उन पर भड़क जाते हैं और उसे चेतावनी देते हुए कहते हैं, “मैं यहां पर किसी शॉर्टकट की वजह से नहीं आया हूं। जो कुछ भी मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है। अपनी हद में रहो तेजस्वी, नहीं तो शो से बाहर कर दी जाओगी।”

(यह भी पढ़ें : लड़ाई के दो साल बाद कपिल और सुनील का हुआ आमना-सामना, देखें कैसे मंच पर मची धमाल)

वहीं, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के फैंस को रोहित शेट्टी का यह बर्ताव लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। वो उनके इस बर्ताव को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि अब देखना होगा कि क्‍या रोहित शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश से सच में नाराज हो गए या फिर उन्होंने इसे मजाक के रूप में लिया है। टीवी और ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement