Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10: टास्क के दौरान रोहित शेट्टी ने तोड़ा फोन, तेजस्वी ने गुस्से मे कह दिया कुछ ऐसा

रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi)' में तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) ने रोहित शेट्टी (Rohit shetty) पर जाहिर किया अपना गुस्सा। बात न करने की ठान ली।

370

टीवी का रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (khatron ke khiladi)’ भी इन दिनो खूब पॉपुलर हो रहा है।  टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने अपनी अच्छी जगह बनाई है। यहां सभी कंटेस्टंट शो को जीतने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं। वहीं शो में तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि पहले स्वरागिनी और ‘सिलसिला बदलते रिश्त का’ जैसे शो में नज़र आ चुकी हैं। वहीं ख़तरो के खिलाड़ी के हालिया एपिसोड में वह शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit shetty) से कुछ नाराज नज़र आ रही हैं।

Advertisement

ऐसा हुआ कि नॉमिनेटेड प्रतियोगियों को एलिमेशन से बचने के लिए एक कार्य दिया गया था। यहां कंटेस्टंट को अपने फोन से हाथ धोना पड़ा। इस टास्क के अनुसार कंटेस्टंट को तीन मोबाइल फोन दिए गए थें जिसे अनलॉक करना था। इसके साथ उनको अलग-अलग बॉक्सेस में तीन पासवर्ड दिए गए थे। यह बॉक्सेस कीड़े मकौड़ो से भरा हुआ था। इस टॉस्क में ट्वीस्ट ये था कि अगर कोई कंटेस्टंट इस टास्क में फेल हो जाता है तो उनके फोन को तोड़ दिया जाएगा।

इस टास्क को तेजस्वी प्रकाश,आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर को करना था।  पर टास्क मलिष्का जीत गईं क्योंकि उन्होंने तीनों फोन को अनलॉक कर दिए थे। वही अमृता और तेजस्वी प्रकाश ये टास्क हा गईं जिससे उनका फोन तोड़ दिया गया। पर यहां अपने फोन को टूटते देख तेजस्वी का गुस्स बढ़ गया। उन्होंने यहां कई बार बोला कि वो रोहित से बात भी नहीं करेंगी।

[यह भी पढ़ें: रोहित शेट्टी ने खरीदी बेहद महंगी कार, स्‍पीड और कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप]

तेजस्वी की नाराजगी को दूर करने के लिए रोहित ने उन्हें एक और मजेदार टास्क दिया। उन्होंने तेजस्वी से ड्राइिंग करवाई और दूसरे कंटेस्टेंट फिल्म का अंदाजा लगा रहे थें। इसके बाद तेजस्वी ने अपनी नाराजगी दूर करते हुए कहा रोहित शेट्टी इतने भी बुरे नहीं है।

 

Advertisement