Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10: रोहित शेट्टी के भड़कने पर अब तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्‍पी, दिया ऐसा रिएक्शन

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi 10) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है। गौरतलब है कि इस शो की कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने भोलेपन और बेहतरीन टास्क परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं।

1,012

कलर्स टीवी का स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi 10) इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है। गौरतलब है कि इस शो की कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने भोलेपन और बेहतरीन टास्क परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं। वहीं ऐसे में इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) चर्चित कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश पर जमकर भड़क जाते हैं और उन्‍हें हद में रहने के लिए कहते हैं। हालांकि अब इस पूरे मामले में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिएक्‍शन सामने आया है। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के फैंस को रोहित शेट्टी का यह बर्ताव बिल्‍कुल पसंद नहीं आया था। जिसको लेकर वह रोहित शेट्टी को इस पूरे घटनाक्रम पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे थे। आजतक में छपी खबर के मुताबिक इस पूरे मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “मैं उनसे निवेदन करूंगी कि वो इससे परेशान न हों। अगर रोहित सर ने मुझे किसी चीज के लिए डांटा है तो इसका मतलब है कि मैंने कुछ कहा होगा, जिसे मुझे नहीं कहना चाहिए था। और उन्होंने मुझसे लिमिट में रहने के लिए कहा या मुझे शो से बाहर कर दूंगा वो इसलिए क्योंकि शायद उन्हें लगता है कि मुझ पर उसका हक है। मैं उन्हें जन्मदिन की शुभकामना देना चाहती हूं क्योंकि 14 मार्च को उनका जन्मदिन है।”

(यह भी पढ़ें : अपनी बोल्‍ड तस्वीरें शेयर कर साक्षी मलिक ने सोशल मीडिया में ढाया कहर, आप भी देखते रह जाएंगे)

गौरतलब है कि शो से सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कंटेस्‍टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने किसी साथी कंटेस्‍टेंट की मदद करती हुईं नजर आ रही हैं। लेकिन शो तेजस्वी को ऐसा करते देख रोहित उन पर भड़क जाते हैं और उसे चेतावनी देते हुए कहते हैं, “मैं यहां पर किसी शॉर्टकट की वजह से नहीं आया हूं। जो कुछ भी मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है। अपनी हद में रहो तेजस्वी, नहीं तो शो से बाहर कर दी जाओगी।” टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement