Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10: टास्क के दौरान तेजस्वी को अजगर ने जकड़ लिया, देखें फिर क्या हुआ

सेलिब्रिटी रियालिटी  शो 'खतरों के खिलाड़ी 10 (khatron ke khiladi)' इन दिनो खूब पॉपुलरटी बटोर रहा है। शो में कंटेस्टंट को दिए गए मजेदार टास्कर दर्शको को खूब पसंद आ रहे हैं। वहीं हाल ही में शो में एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) की हालत तर बतर हो गई, जब उनके गले में अजगर लिपट जाता है। वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ।

225

सेलिब्रिटी रियालिटी  शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10 (khatron ke khiladi)’ इन दिनो खूब पॉपुलरटी बटोर रहा है। शो में कंटेस्टंट को दिए गए मजेदार टास्कर दर्शको को खूब पसंद आ रहे हैं। यहांशो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit shetty)  द्वारा दिया गया ख़तरनाक टास्क कंटेस्टंट्स के लिए कर पाना बेहद मुश्किल होता है। वहीं हाल ही में शो में एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) की हालत तर बतर हो गई, जब उनके गले में अजगर लिपट जाता है।

Advertisement

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां तेजस्वी अजगर से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही हैं। दरअसल टास्क के दौरान रोहित शेट्टी तेजस्वी को एक अजगर देते हैं। अजगर को जैसे ही तेजस्वी हाथ में लेती है वह उनसे लिपटने लगता है। इससे तेजस्वी पूरी तरह घबरा जाती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी की ये हालत देख रोहित और करण की हंसी छूट पड़ती है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं।

बता दें कि पिछली बार रोहित ने  तेजस्वी प्रकाश,आरजे मलिष्का और अमृता खानविलकर को एक टास्क दिया था। यहां तीनो को तीन लॉक मोबाइल फो को अनलॉक करना होता है। और इसके लिए  एक कीडे़ मकौड़े से भरे बॉक्स में पासवर्ड दिए गए थें। इस टास्क में मलिष्का जीत गईं और अमृता, तेजस्वी हार गईं। हारने की वजह से उनका फोन तोड़ दिया गया। पर यहां अपने फोन को टूटते देख तेजस्वी का गुस्सा बढ़ गया। उन्होंने यहां कई बार बोला कि वो रोहित से बात भी नहीं करेंगी। हालांकि बाद में बाइक राइडिंग के मजेदार टास्क के ज़रिए उनकी नाराजगी दूर कर दी।

[यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 10: टास्क के दौरान रोहित शेट्टी ने तोड़ा फोन, तेजस्वी ने गुस्से मे कह दिया कुछ ऐसा]

Advertisement