होम » भोजपुरी » चेक बाउंस के मामले में खेसारी लाल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Advertisement

चेक बाउंस के मामले में खेसारी लाल यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) इन दिनों मुसीबतो में घिर गए हैं। उनके खिलाफ चेक बाउंस (Check Bounce) को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई। यह एफआईआर उनके पड़ोसी गांव के एक निवासी ने करवाई है।

98

भोजपुरी अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) इन दिनों मुसीबतो में घिरे नज़र आ रहे हैं। दरअसल वह चेक बाउंस के सिलसिले में फंस गए हैं। बताया जा रहा है कि खेसारी के खिलाफ 17 तारीख को 18 लाख का चेक बाउंस (Check Bounce) को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। एफआईआर करने वाला शख्स उनके पड़ोसी गांव का रहने वाला है जिसका नाम मृत्युंजय नाथ पांडे बताया जा रहा है।  बता दें कि खेसाली लाल सारण के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गांव के रहने वाले हैं।

Advertisement

अपने शिकायत में मृत्युंजय पांडेय ने खेसारी लाल यादव पर आरोप लगाया है कि जमीन खरीदने के मामले में उन्हें गलत चेकर देकर फंसाया गया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खेसारी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि उनके अकाउंट में 70 लाख रुपये है और ऐसे में चेक बउंस होने का सवाल ही नहीं उठता। खेसारी बताते हैं जिस जमीन को खरीदा जा रहा था उस जमीन के विवादित होने की जानकारी मिली जिसके चलते चेक के भुगतान को रोक दिया गया। तो वहीं इस मामले पर पुलिस ने भी चुप्पी साध रखी है। यही नहीं बताया तो यह भी जा रहा है कि जल्द ही पुलिस खेसारी से इस मामले में पूछताछ कर सकती है।

वहीं खेसारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म कुली नंबर 1 में नज़र आए थे। यहा उनके साथ काजल राघवानी का रोमांस देखने को मिला। मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: काजल राघवानी संग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने पर खेसारी लाल यादव ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें वीडियो]

 

Advertisement