होम » भोजपुरी » खेसारी और काजल के गाने ‘पागल बनइबे’ ने बनाया यह धमाकेदार रिकॉर्ड..

Advertisement

खेसारी और काजल के गाने ‘पागल बनइबे’ ने बनाया यह धमाकेदार रिकॉर्ड, देखें वायरल वीडियो

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'पागल बनइबे' इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

245

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) भी लगातार लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाता जा रहा है। भोजपुरी (Bhojpuri) सितारे आए दिन अपने गानों और डांस मूव्‍स को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। जिसके चलते इन सितारों की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। अब इस सबूत हाल ही में सामने आ गया है। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना सोशल मीडिया तेजी से वायरल जो रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्‍ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इस वायरल हो रहे गाने को आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ (Dabangg Sarkar) का ‘पागल बनइबे’ (Pagal Banaibe) है। जो वर्तमान में यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। बता दें कि इस गाने ‘पागल बनईबे’ (Pagal Banaibe) को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साल 2018 के 18 दिसंबर को जी म्‍यूजिक स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ ये गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर छाया हुआ है।

(यह भी पढ़ें : आम्रपाली संग इस फिल्‍म में रोमांस करते नजर आएंगे निरहुआ, रिलीज डेट आई सामने)

आपको बता दें कि गाना ‘पागल बनइबे’ के गीतकार आजाद सिंह और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं, जबकि इस गाने में आवाज खुद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की है। गाने को मिली सफलता को लेकर निर्देशक योगेश मिश्रा ने खुशी का इजहार किया और कहा कि हमारे लिए एक बड़ी बात है कि गाना रिलीज के पहले दिन से अब तक लोगों के बीच बना हुआ है।

Advertisement