होम » भोजपुरी » 'धुकुर धुकर' में दिखा खेसारी लाल संग काजल का रोमांस

Advertisement

‘धुकुर धुकर’ गाने में खेसारी लाल संग इश्क़ लड़ाती नज़र आईं काजल राघवानी देखें वीडियो

यूट्यूब (YouTube) पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'धुकुर-धुकुर' खूब हंगामा मचा रहा है। गाने में दोनो सितारो की रोमांटिक केमिस्ट्रूी जंच रही है।

58

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्मों और गानो के लोग दीवाने हैं। उनकी गाने सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इन दिनों एक बार फिर उनका एक गाना ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम है ‘धुकुर-धुकुर’। गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नज़र आ रही हैं। यहां दोनो की केमिस्ट्री हमेशा की तरह लोगों को पसंद आ रही है।

Advertisement

खेसारी और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरपूर इस गाने को यूट्यूब (YouTube) पर खूब देखा जा रहा है। दोनो एक दूसरे के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। वहीं दोनो सितारो के लुक की बात की जाए तो व्हाइट पैंट के साथ स्टाइलिश ब्लू टी-शर्ट में खेसारी बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। यलो और पिंक कलर की ड्रेस में काजल भी कमाल की लग रही हैं। यूट्यूब पर अबतक इस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा का व्यूज़ मिल चुके हैं।

बता दें कि यह ‘धुकुर-धुकुर’ गाना भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ ( Dulhin Ganga Paar Ke ) का है। इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka singh) के साथ मिलकर खुद खेसारी ने ही दी है। संगीत से इसे मधुकर आनंद ने सजाया है तो बोल हैं आजाद सिंह के।  फिल्म में खेसारी और काजल के अलावा आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey)और मनोज टाइगर ( Manoj Tiger) भी अहम भूमिका में हैं। पिछले साल यानी 2018 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया है। यह गाना आपको कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: वाट्सप सॉन्ग’ में काजल राघवानी संग खूब इश्क लड़ा रहे हैं खेसारी लाल यादव, देखें रोमांटिक वीडियो]

Advertisement