Advertisement

खेसारी लाल यादव के गाने ‘रेड कलर के सूट’ ने फिर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिर से अपने इस गाने से यूट्यूब पर धूम मचा दी है।

1,633

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने फिर से यूट्यूब पर अपने इस गाने से धूम मचा दी है। बता दें कि यह कोई गाना नहीं बल्‍कि खेसारी लाल यादव का ‘रेड कलर के सूट’ (Red Colour Ke Suit) गाना है। दिलचस्प बात ये है कि खेसारी का यह धमाकेदार गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। देखें वीडियो…

Advertisement

यूट्यूब से तेजी से वायरल हो रहे इस गाने में में आप देख सकते हैं कि खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने जबरदस्त डांस किया है। इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब (YouTube) पर 35 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनका यह वीडियो फिल्म ‘दीवानापन’ का है। इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और पिंकी सिंह ने मिलकर गाया है। जो लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

(यह भी पढ़ें : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस धमाकेदार डांस से नजरें नहीं हटा पाएंगे, देखें वीडियो)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आए थे। जहां उनके साथ काजल राघवानी का रोमांस देखने को मिला था। बता दें, खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी। और फिर वह 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement