Advertisement

‘सज के संवर के’ गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने किया जमकर नैन मटक्का, देखें वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का रोमांटिक गाना 'सज के संवर के (Saj Ke Sanwar Ke)' इन दिनों खूब देखा जा रहा है। गानो में दोनो की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

391

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) जब भी किसी गाने के साथ आते हैं तो तहलका मचा देते हैं। लोग उनके गाने पर बड़े ही बड़े मजे के साथ झूमते हैं। वहीं गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री दिख जाए, तो फिर क्या कहना। दरअसल दोनो स्टार्स की रोमांटिक केमिस्ट्री पर्दे पर दर्शकों को खूब पसंद आती है। ऐसा ही दोनो की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरपूर गाना ‘सज के संवर के (Saj Ke Sanwar Ke)’ खूब ट्रेंड कर रही है।

Advertisement

गाना ‘सज के संवर के’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नैन मटक्का लोगों का होश उड़ा रहा है। दोनो एक दूसरे के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं। खेसारी जहां स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, वहीं पीले रंग की ड्रेस में काजल भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  खूबसूरत लोकेशन दोनो के रोमांस पर चार चांद लगा रहा है।  का दोनो के इस डांस और गाने को यू ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। यहां इसे अबतक 15 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। तो फिर देर किस बात की, आप भी सुनिए 

बता दें कि यह 2017 में आई फिल्म मुकद्दर का गाना है जिसमें खेसारी और काजल लीड रोल में हैं। गाने को खेसारी के साथ मिलकर प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने के बोल हैं आजाद सिंह के तो म्यूज़िक से सजाया है मधुकर आनंद ने।मनोरंजन जगत की ताजा तरीन ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘धुकुर धुकर’ गाने में खेसारी लाल संग इश्क़ लड़ाती नज़र आईं काजल राघवानी देखें वीडियो]

 

Advertisement